Homeहरियाणाकरनालपंजाब रोडवेज के परिचालक का अमानवीय कारनामा: चलती बस से  यात्री को...

पंजाब रोडवेज के परिचालक का अमानवीय कारनामा: चलती बस से  यात्री को बाहर फैंका

  • दिया यात्री को नाजुक हालात में अस्पताल पहुंचाया
प्रवीण वालिया, Karnal News: 
दिल्ली और सोनीपत के बीच नरेला समयपुर बादली क्षेत्र में पंजाब रोडवेज की बस में कंडक्टर ने एक यात्री को चलती बस से ही धक्का दे दिया। इसके बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। उसके कुल्हे व कंधे की हड्डी बुरी तरह से टूट गई हैं। उसे पुलिस ने उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया।

बस सीट की वजह से की गाली गलौच

मिली जानकारी के अनुसार दीपक वालिया  निवासी करनाल गत शनिवार को दिल्ली बाई पास से पंजाब रोडवेज की बस पीबी-06 बीसी 0201 से रात्रि लगभग साढ़े आठ बजे करनाल के लिए बैठे। कुछ दूरी पर ही बस चली इतने में कंडक्टर उनके पास आ गया और कहने लगा यह सीट उसकी है। आप पीछे जाओ उसके बाद उन्होंने जवाब दिया यह दो लोगों की सीट है। आप भी बैठ जाईए। इस पर कंडक्टर भडक़ उठा और गाली गलौच करने लगा।

बस से नीचे फैंक दिया 

इसके बाद वह खड़े हो गए और पीछे जाने लगे। इसी बीच ड्राईवर बोला यह बस हमारी है इस बंदे को नीचे फैंक दे। इसी बीच कंडक्टर बहस करते हुए अगले दरवाजे पर आ गया और कहने लगा मैं तूझे सबक सिखाता हूं। यह बस हमारी है जिसको भी हम बिठाएं यह हमारी मर्जी है। यह कहकर उसने मुझे जोर से चलती बस से बाहर की तरफ धक्का दे दिया। जिससे वह नीचे गिर पड़े।
उसके बाद उन्हें होश अस्पताल में आया। मौके पर किसी भले आदमी ने बस का नम्बर नोट करके  उनके मोबाईल के कवर में रख दिया और पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उन्हें अस्पताल पहुंचाया। पुलिस इस मामले की तफ्तीश कर रही है। उधर बस ड्राईवर व कंडक्टर बस लेकर भाग लिए। उन्होंने मौके पर रूकना भी उचित नहीं समझा।

ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular