Homeहरियाणाकरनालनवीन जयहिंद ने दिया 26 को दिल्ली पहुंचने का ललकारा

नवीन जयहिंद ने दिया 26 को दिल्ली पहुंचने का ललकारा

इशिका ठाकुर, Karnal News:
नवीन जयहिंद ने 26 जून को दिल्ली जंतर-मंतर पर पहुंचने का ललकारा देने के विषय पर करनाल में एक संवाददाता सम्मेलन किया। नवीन ने सभी बिरादरियों को उनकी ताकत का अहसास कराया और कहा कि समाज की कोई भी बिरादरी कमजोर नहीं है।

सरकार को कराएंगे ताकत का अहसास

इसके लिए 26 जून को दिल्ली जंतर-मंतर पर पहुंचकर अपनी ताकत का अहसास सरकार को कराए। हर रोज कश्मीर में आतंकवादियों की ओर से किसी न किसी हिंदू और कश्मीरी पंडितों की हत्या की जा रही है। केंद्र की मोदी सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है। कश्मीरी पंडितों ओर वहां रह रहे हिंदुओं के लिए कुछ नहीं कर रही है। इससे कश्मीरी पंडित कश्मीर से पलायन करने को मजबूर हैं। गत दिनों कई कश्मीरी हिन्दुओ को टारगेट करके मारा जा चुका हैं। जबकि सरकार कश्मीरियो के लिए अनेक कार्य करने का दम भर रही हैं। सरकार कश्मीरी हिन्दुओ के नाम पर वोट तो ले लेती हैं।

अग्निपथ के वादे पर भी उठाया सवाल

जयहिंद ने बताया कि मुख्यमंत्री मनोहरलाल जवानों को अग्निपथ के तहत चार साल नौकरी करने बाद उन्हें वापस आने पर सरकारी नौकरी देने की बात कह रहे है। हम मुख्यमंत्री से यह पूछना चाहते हैं कि जवानों को फौज में ही पक्की अथवा सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी जा सकती। जयहिन्द बताते हैं कि मनोहरलाल जी हमेशा के लिए मुख्यमंत्री नहीं रहेंगे जो वे चार साल बाद जवानों को नौकरी का वादा कर रहे है। साथ जी जयहिन्द ने कहा जो मुख्यमंत्री ने पहले वादे किए हैं उन्हें पूरा करके दिखाए।

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular