Homeहरियाणाकरनालअवैध संबंधों के शक के चलते पहले पत्नी की हत्या फिर किया...

अवैध संबंधों के शक के चलते पहले पत्नी की हत्या फिर किया युवक का मर्डर

  • आरोपी ने कुछ समय पहले की थी पत्नी की हत्या और शव को स्कूल में ही जलाकर साक्ष्यों को कर दिया था नष्ट
प्रवीण वालिया, Karnal News: जिला पुलिस के सीआईए टू इंचार्ज निरीक्षक मोहनलाल के नेतृत्व में कार्यरत सीआईए की टीम ने कुल्हाडी मारकर एक युवक नवीन की हत्या की करने की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। इस संबंध में 31.07.2022 को थाना रामनगर में एक शिकायत प्राप्त हुई।

कई सालों से बंद पड़े रोड पर डेडबॉडी मिली 

जिसमें शिकायतकर्ता जिले सिंह पुत्र मीर सिंह निवासी शिव कालोनी ने बताया कि 30.07.2022 को सुबह के करीब 6 बजे उसके लडक़े नवीन कुमार (31) को कुक्कू नाम का लडक़ा घर से बुलाकर ले गया था। जो 31.07.2022 तक भी घर वापिस नहीं आया है। इस संबंध में थाना रामनगर में मुकदमा धारा 346 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया था। मामले की जांच की जारी थी कि 31.07.2022 को दिन के समय नवीन कुमार की डेडबॉडी कई सालों से बंद पड़े कैथल रोड, करनाल में एक स्कूल में पड़े होने की सूचना प्राप्त हुई।

शव को पुलिस टीम ने अपने कब्जे में लिया

पुलिस टीम ने तुरंत मौके पर पंहुच कर शव को अपने कब्जे में लिया। डेडबॉडी पर चोट के निशान थे जिनसे खून भी बह रहा था। टीम द्वारा मौके से हत्या में प्रयुक्त कुल्हाडी बरामद की गई। इसके बाद पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को परिजनों के हवाले किया गया। नवीन के परिजनों के ब्यान पर मामले में हत्या करने की धारा जोडकर मामले की जांच आगे बढाई गई। मामले में त्वरित व प्रभावी कार्यवाही करते हुए निरीक्षक मोहनलाल के नेतृत्व में टीम द्वारा आरोपी विश्वजीत उर्फ कुक्की पुत्र अनंतराम निवासी गांव रसीना थाना पूण्डरी को विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर करनाल से गिरफ्तार किया गया।

कुल्हाडी मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया 

आरोपी से पूछताछ व अन्य विश्वसनीय साक्ष्यों के आधार पर जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी ने ही हत्या की उपरोक्त वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी पहले तो मृतक नवीन को बहाने से उसके घर से बुलाकर ले गया था। जिसके बाद उसने अपने बंद पडे स्कूल में ले जाकर कुल्हाडी मारकर हत्या की वारदात को अंजाम देकर डेडबॉडी को उसी स्कूल में छोडकर मौका से फरार हो गया था।

जांच में खुलासा हुआ 

प्रारम्भिक जांच में खुलासा हुआ है कि आरोपी ने नवीन कुमार के अपनी पत्नी के साथ कथित तौर पर नाजायज संबंध होने के शक में हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी ने पूछताछ में यह भी बताया कि इसी शक के कारण आरोपी ने कुछ समय पहले अपनी पत्नी की हत्या की थी और पत्नी के शव को स्कूल में ही जलाकर साक्ष्यों को नष्ट कर दिया था। आरोपी पुलिस हर एंगल से मामले की तफ्तीश करने में जुट गई है तमाम तरह के साक्ष्यों को जुटाने में लगी है।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular