Homeहरियाणाकरनालप्रदेश भर के लैब अटेंडेंट ने CM मनोहर लाल के आवास पर...

प्रदेश भर के लैब अटेंडेंट ने CM मनोहर लाल के आवास पर अपनी मांगों को लेकर किया प्रदर्शन

इशिका ठाकुर, Karnal News:
करनाल के प्रेम नगर स्थित CM मनोहर लाल के आवास पर अपनी मागो को लेकर प्रदर्शन करने पहुँचे प्रदेश भर के लैब अटेंडेंट, सीएम आवास के नजदीक बैठे धरने पर लैब अटेंडेंट, ड्यूटी मजिस्ट्रेट ने दिया सीएम से मुलाकात का लिखित आश्वासन, 2 दिन में बताएंगे मीटिंग का समय, सुरक्षा के मध्यनजर बड़ी संख्या में पुलिस बल रहा मौजूद,
हरियाणा के करनाल में सीएम आवास का घेराव करने पहुंचे कंप्यूटर लैब अटेंडेंट मुख्यमंत्री मनोहर लाल से मुलाकात करवाने के लिखित आश्वासन के बाद पीछे हट गए हैं। ड्यूटी मजिस्ट्रेट कुलदीप सिंह ने कहा कि वह 2 दिन में बता देंगे कि उनकी सीएम से कब मुलाकात होगी। इसके बाद संगठन पदाधिकारियों ने धरना खत्म करने की घोषणा की।

प्रदर्शनकारी धरने पर बैठ गए

Lab Attendant Demonstrated for his Demands
Lab Attendant Demonstrated for his Demands

कंप्यूटर लैब अटेंडेंट मिनी सचिवालय से पैदल मार्च निकालकर  सीएम आवास पर पहुंचे थे। यहां पुलिस ने हाउस से 100 मीटर पीछे बैरिकेड लगाकर उन्हें रोक लिया। इस पर प्रदर्शनकारी वहीं धरने पर बैठ गए। ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त रोडवेज जीएम कुलदीप सिंह और डीएसपी मुकेश कुमार ज्ञापन लेने पहुंचे, लेकिन उन्होंने ज्ञापन देने से मना कर दिया। वह सीएम मनोहर लाल से मुलाकात को लेकर अड़े रहे और लगातार नारेबाजी करते रहे।

कोई आश्वासन न मिला

Lab Attendant Demonstrated for his Demands
Lab Attendant Demonstrated for his Demands

कुछ देर बाद फिर प्रशासन के अधिकारी उनसे बातचीत करने पहुंचे, लेकिन कोई आश्वासन न मिला। जिस पर वह गुस्सा गए और फिर बैरिकेड तोड़ने की तोड़कर आगे बढ़ने की कोशिश करने लगे।

लैब अटेंडेंट अपनी मांगों को लेकर जुटे

Lab Attendant Demonstrated for his Demands
Lab Attendant Demonstrated for his Demands

कंप्यूटर लैब अटेंडेंट के प्रदेशाध्यक्ष सुरेन्द्र प्योंत ने कहा कि आज प्रदेश भर के लैब अटेंडेंट करनाल में अपनी मांगों को लेकर जुटे थे। प्रशासन द्वारा उन्हें लिखित में आश्वन दिया है कि आने वाले दो दिनों में वह सीएम से मिलने का समय आपकों देगें। जब तक उनकी सीएम से मीटिंग नहीं होती तकतक जिला सचिवालय के बाहर धरना जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर लाल किले में नौवीं बार फहराया तिरंगा 

ये भी पढ़ें : आप ने दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा के मेधावी छात्रों को सम्मानित करने की शुरुआत की

ये भी पढ़ें : 75वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पानीपत में सीएम मनोहर लाल खट्‌टर ने और रामचंद्र जांगड़ा ने फराया तिरंगा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular