Homeहरियाणाकरनालजस्सी गिल और बब्बल राय ने रैंप पर बिखेरा जलवा

जस्सी गिल और बब्बल राय ने रैंप पर बिखेरा जलवा

इशिका ठाकुर, Karnal News:
एक निजी पांच सितारा होटल में शुक्रवार को फैशन नाइट में खूबसूरत मॉडल्स और पंजाबी फिल्म अभिनेता और गायक जस्सी गिल और बब्बल राय ने रैंप पर जलवा बिखेरा। फैशन जगत के सेलेब्रिटी डिजायनर राजदीप राणावत ने फैशन नाइट के लिए कलरफुल कलेक्शन डिजाइन किया था।

शो में रातभर थिरकते रहे लोग

Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal
Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal

राणावत ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान करीना के लिए डिजाइन की हुई ड्रेस कप्तान आज हर तरफ हिट हो गए हैं। रैंप पर म्यूजिक की गूंजती आवाज पर देशभर की कई मॉडलों ने भी वॉक किया। फैशन शो का कार्यक्रम देररात तक चलता रहा, जिसमें रैंप पर खूबसूरत मॉडल्स ने भी जस्सी गिल और बब्बल राय के साथ अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरा। शो के मॉडल्स की ड्रेस डिजाइन करने वाले राजदीप ने कहा कि शहर के युवा पीढ़ी की सोच वे बेहतर तरीके से समझते हैं। करनाल अपनी पारम्परिक और आधुनिकता के मिश्रण के लिए विश्वभर में जाना जाता है। कुछ ऐसा ही संगम शो का थीम रहा। कोविड-19 के बाद आज की फैशन नाइट का थीम प्राइड लिविंग पर रखा है।

फैशन नाइट ने खुशनुमा किया माहौल

Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal
Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal

इन दिनों सलमान खान के साथ लीड रोल की शूटिंग में व्यस्त जस्सी गिल ने कहा कि पंजाबी फिल्मों का लोगों में काफी उत्साह बढ़ रहा है और युवाओं में फिल्मों और फैशन का काफी क्रेज है। ऐसे में ब्लेंडर्स प्राइड जैसे फैशन नाइट्स शहर में खुशनुमा माहौल का सृजन करती है। शो के संयोजक कलाकार सिंगर बब्बल राय ने कहा कि जैसे ही दिल्ली से बाहर निकलते हैं हरियाणा की मिट्टी अलग ही सुगंध मिलती है और हरियाणा और पंजाब एक जैसा ही लगता है। इसीलिए वह अपने गानों के द्वारा सोशल मैसेजेस देते रहते हैं। ब्लेंडर प्राइड फैशन नाइट पर रैंप वॉक करने करनाल पहुंचे।

कलाकार बोले-घर जैसा लगा यहां का माहौल

Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal
Jassi Gill and Babbal Rai Reached Karnal

दोनों कलाकारों ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि करनाल उन्हें अपने घर जैसा लगता है। वह यहां काफी आते जाते रहते हैं। जस्सी गिल ने इस मौके पर सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर गहरा दुख जताया और कहा कि उनकी हत्या फिल्म इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा है।

ये भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स केस में मिली जमानत

ये भी पढ़ें : श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को किया गिरफ्तार

ये भी पढ़ें : बॉलीवुड को तन्हा छोड़ गए ‘जिंदगी दो पल की’ के गायक केके

ये भी पढ़ें : पिच कलर की ड्रेस में जैकलीन फर्नांडिस ने शेयर की तस्वीरें

ये भी पढ़ें : ज्ञानवापी मस्जिद विवाद पर कंगना रनौत ने किए अपने विचार व्यक्त

ये भी पढ़ें : दीपिका पादुकोण का कान्स 2022 में फर्स्ट लुक

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular