Homeहरियाणाकरनालइनसो के स्थापना दिवस ने रचा इतिहास : अमनदीप सिंह चावला

इनसो के स्थापना दिवस ने रचा इतिहास : अमनदीप सिंह चावला

  • इनसो ने युवाओं से जुड़े हर मुद्दों को उठाया प्रमुखता के साथ
प्रवीण वालिया, Karnal News:
जननायक जनता पार्टी करनाल के हल्का अध्यक्ष एवं नगर निगम पार्षद अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि जयपुर में हुए इनसो के 20वें स्थापना दिवस ने इतिहास रच दिया है। इनसो देश का सबसे मजबूत छात्र संगठन बनकर उभरा है।

इनसो के स्थापना दिवस को लेकर युवाओं को संबोधित

वह अपने निवास पर जयपुर में हुए इनसो के स्थापना दिवस को लेकर युवाओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने युवाओं को संबोधित करते हुए कहा कि इनसो इस बार राजस्थान में मजबूती से छात्र संघ का चुनाव लड़ेगी, क्योंकि राजस्थान चौ. देवीलाल और डा. अजय सिंह चौटाला की कर्मभूमि रही है और राजस्थान में इनसो युवाओं की आवाज को बुलंद करेगी और सभी शिक्षण संस्थानों में युवाओं के लिए बेहतर प्लेटफार्म इनसो बनेगा।

इनसो उत्तर भारत का सबसे बड़ा छात्र संगठन 

अमनदीप सिंह चावला ने कहा कि राजस्थान के आगामी विधानसभा चुनाव में जजपा अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि इनसो राजस्थान में संगठन विस्तार के कार्य पर तेजी से आगे बढ़ेगी और संगठन को मजबूत करेगी। उन्होंने कहा कि इनसो उत्तर भारत का सबसे बड़ा छात्र संगठन है। इनसो ने युवाओं से जुड़े हर मुद्दों को प्रमुखता के साथ उठाया है।

युवाओं के हकों की आवाज बुलंद

उन्होंने कहा कि जिस तरह से डिप्टी सी.एम दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा में युवाओं को उनका हक दिलाने के लिए नौकरियों में 75 प्रतिशत आरक्षण दिलाने का काम किया है। उसी तरह राजस्थान में भी युवाओं के हकों की आवाज बुलंद करने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि ताऊ देवीलाल ने बुढ़ापा पैंशन की शुरूआत हरियाणा से की थी, जिसका अनुसरण बाद में लगभग सभी प्रदेशों ने किया। उन्होंने ऐतिहासिक स्थापना दिवस समारोह के लिए कार्यकर्ताओं को बधाई दी।

इस अवसर पर मौजूद 

इस अवसर पर साहिल, मीडिया प्रभारी कर्ण गाबा, युवा हल्का अध्यक्ष प्रताप मुरारे, राहुल धीमान, विनित, अजर, सुमित, नितिन, राजीव सहित तमाम युवा मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular