Homeहरियाणाकरनालकरनाल गांव बीबीपुर निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

करनाल गांव बीबीपुर निवासी महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

इशिका ठाकुर, Karnal News:
करनाल गांव बीबीपुर निवासी एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत, हालत बिगड़ने पर लाया गया करनाल के ट्रामा सेंटर, करनाल सरकारी अस्पताल के डॉक्टर ने किया मृत्यु घोषित।

महिला की ईलाज के दौरान मौत 

Death Due to Wrong Injection
Death Due to Wrong Injection

करनाल के सरकारी अस्पताल स्थित ट्रामा सेंटर के बाहर उस समय हंगामा हो गया, जब एक महिला की ईलाज के दौरान मौत हो गई। परिजनों ने कैमिस्ट पर गलत इंजैक्शन देने का आरोप लगाया। जानकारी के अनुसार बीबीपुर निवासी 40 वर्षीय नीलम को पिछले कुछ दिनों से बुखार था। 2 दिन तो उसने अपने गांव से ही दवाई ली। लेकिन आराम न आने पर शुक्रवार को वह अपने बेटे के साथ पास के गांव संहोगी में कैमिस्ट के पास दवाई लेने गई।

इंजेक्शन से हालत बिगड़ गई 

Death Due to Wrong Injection
Death Due to Wrong Injection

केमिस्ट ने अपनी दुकान के साथ लगती दुकान में अपना एक क्लीनिक भी बना रखा है। जहां आस-पास के गांव के लोग इलाज करवाने के लिए आते हैं। परिजनों का आरोप है कि जैसे ही कैमिस्ट ने उसे इंजेक्शन लगाया, तभी उसकी हालत बिगड़ गई और उसके मुहं से झांग निकलने लगे। हालत को बिगड़ता देख, केमिस्ट उसे अपने निजी कार से करनाल के एक निजी अस्पताल में ले आया। जहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया लेकिन इसी दौरान मौका पाकर केमिस्ट मौके से फरार हो गया। ट्रामा सेंटर पहुंचते ही महिला ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने केमिस्ट पर गलत इंजेक्शन देने का आरोप लगाया है। महिला की मौत के बाद परिजनों ने कैमिस्ट के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

फोन के द्वारा मिली जानकारी

Death Due to Wrong Injection
Death Due to Wrong Injection

मौके पर पहुंचे डायल 112 के जांच अधिकारी भूपेंद्र ने बताया कि उन्हें मामले की जानकारी फोन के द्वारा मिली थी ।जिसके बाद वह मौके पर पहुंचे और मामले की पूरी जानकारी संबंधित थाना पुलिस को दे दी है। उन्होंने कहा कि मौत के कारणों का पता जांच के बाद ही चल सकेगा। महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए शव गृह में रखवा दिया गया है और मामले की जांच शुरू कर दी गई है। पुलिस जांच के बाद आरोपी के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।ये भी पढ़ें : सत्य साई प्ले वे स्कूल में स्वतंत्रता दिवस धूमधाम से मनाया

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular