Homeहरियाणाकरनालभाजपा का एक और तीन पर निर्दलीय चेयरमैनों का कब्जा

भाजपा का एक और तीन पर निर्दलीय चेयरमैनों का कब्जा

  • -तरावड़ी से बिरेंद्र बंसल, घरौंडा से हेप्पी गुप्ता, निसंग से रोमी सिंगला, असंध से सतीश कटारिया चेयरमैन निर्वाचित

प्रवीण वालिया, Karnal News:
करनाल जिले में नगरीय निकाय चुनावों में भाजपा को एक ही नगरपालिका के चेयरमैन के रूप में सफलता मिली। जबकि तीन अन्य स्थानों पर निर्दलीय प्रत्याशियों ने जीत दर्ज कराई। करनाल जिले में तरावड़ी से निर्दलीय प्रत्याशी बिरेंद्र बंसल ने भाजपा के प्रत्याशी रमेश नारंग को हराकर जीत सुनिश्चित की।

ये रहा चुनाव परिणाम

निसंग में निर्दलीय रोमी सिंगला ने, असंध में निर्दलीय प्रत्याशी सतीश कटारिया ने जीत सुनिश्चित की। तरावड़ी में नगर पालिका आम चुनाव में तरावड़ी नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर आजाद उम्मीदवार वीरेन्द्र कुमार ने दूसरे स्थान पर रहे भाजपा के राजीव नारंग को 538 वोटों से हराते हुए कुल 7059 वोट हासिल किए। उन्होंने बताया कि वार्ड नम्बर 1 से हरीश मदान को निर्विरोध सदस्य पद के लिए चुना गया। वार्ड नम्बर 2 से आजाद उम्मीदवार गौरव कुमार , वार्ड नम्बर 3 में अमित बंसल ,वार्ड नम्बर 4 से रमिन्द्र कौर वार्ड नम्बर 5 से प्रेम चंद ,वार्ड नम्बर 6 से देशराज, वार्ड नम्बर 7 से वंदना, वार्ड नम्बर 8 से सुमेर चंद, वार्ड नम्बर 9 से मुकेश कुमार, वार्ड नम्बर 10 से विक्रम चौधरी ,वार्ड नम्बर 11 से नरेश कुमार, वार्ड नम्बर 12 से सुरिन्द्र कुमार, वार्ड नम्बर 13 से अर्पणा विजयी रही।

वार्ड 14 में उर्मिल विजयी

BJP's Capture of Independent Chairmen
BJP’s Capture of Independent Chairmen

वार्ड नम्बर 14 से उर्मिल विजयी रहीं। घरौंडा नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर भाजपा के हैप्पी लक गुप्ता ने कड़े मुकाबले में 31 वोट से जीत हासिल की है। यहां पर वार्ड नम्बर 1 से आजाद उम्मीदवार जय नारायण ,वार्ड नम्बर 2 से बलविन्द्र सिंह वार्ड नम्बर 3 में अनु रानी, वार्ड नम्बर 4 से अनुज गुप्ता, वार्ड नम्बर 5 से अश्विनी कुमार, वार्ड नम्बर 7 से सुनीता वार्ड नम्बर 8 से लखविन्द्र सिंह, वार्ड नम्बर 9 से अमन जोशी, वार्ड नम्बर 10 से बबीता देवी, वार्ड नम्बर 11 से कड़े मुकाबले में अमित कुमार, वार्ड नम्बर 12 से सरिता, वार्ड नम्बर 13 से ओंकार दत्त, वार्ड नम्बर 14 से हरप्रीत कौर,

वार्ड 15 में सोमलता को मिली जीत

वार्ड नम्बर 15 से सोमलता, वार्ड नम्बर 16 से सोमनाथ, वार्ड नम्बर 17 से संजीव विजयी रहे,। नगरपालिका अध्यक्ष पद के निर्दलीय उम्मीदवार सतीश कटारिया ने 553 वोटों से जीत हासिल की, उन्हें कुल 4408 वोट मिले। नगर पालिका आम चुनाव में पार्षद पद के जो उम्मीदवार विजयी घोषित हुए है, उनमें वार्ड न.1 से आजाद , वार्ड नं.2 से ऋषि कुमार वार्ड न.3 से ममता रानी , वार्ड न.4 से राजिन्द्र कुमार वार्ड न.5 से रजनी वार्ड न.6 से चरणजीत कौर, वार्ड न.8 से राज कौर, वार्ड न. 9 से कृष्णा बंसल वार्ड 10 से राजिन्द्र कुमार, वार्ड 11 से शक्ति शर्मा, वार्ड 12 से जगदीश गुप्ता विजयी रहे। इसी प्रकार वार्ड 13 से संदेश बाबू, वार्ड 14 से रजनी, वार्ड 15 से सिमंत, वार्ड 16 से अनीता रानी, वार्ड 17 से मेजर सिंह विजयी रहे।

निसिंग नगर पालिका में रोमी जीते

निसिंग नगर पालिका के अध्यक्ष पद पर आजाद उम्मीदवार रोमी सिंगला ने दूसरे स्थान पर रहे जनक राज को 2300 वोटों से हराते हुए जीत हासिल की। वार्ड नम्बर 1 से आजाद उम्मीदवार सुमन रानी वार्ड नम्बर 2 से राज पाल, वार्ड नम्बर 3 में आशु गोयल, वार्ड नम्बर 4 से सतीश कुमार ने जीत हांसिल की। वार्ड नम्बर 5 से रेखा गोयल को निर्विरोध सदस्य पद के लिए चुना गया। वार्ड नम्बर 6 से अजय शर्मा, वार्ड नम्बर 7 से रीना शर्मा, वार्ड नम्बर 8 से विनोद कुमार, वार्ड नम्बर 9 से पर्वतीश कुमार, वार्ड नम्बर 10 से अनीता रानी, वार्ड नम्बर 11 से लवकुश, वार्ड नम्बर 12 से हरप्रीत सिंह, वार्ड नम्बर 13 से ओंकार सिंह ने जीत दर्ज की।

ये भी पढ़ें : खुल गया प्रगति मैदान सुरंग, पीएम मोदी ने किया टनल और अंडरपास का उद्घाटन

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular