Homeहरियाणाकरनालमां बगलामुखी मंदिर रामदेवी कालोनी में आठ दिवसीय भंडारे का आयोजन

मां बगलामुखी मंदिर रामदेवी कालोनी में आठ दिवसीय भंडारे का आयोजन

इशिका ठाकुर, Karnal News:
मां बगलामुखी मंदिर रामदेवी कालोनी में आयोजित मेला माता श्री नैना देवी जी में श्रद्धालु धर्म लाभ उठा रहे हैं। आठ दिन चलने वाले इस धार्मिक कार्यक्रम में रोजाना भंडारा लगाकर प्रसाद का वितरण किया जाएगा। मां बगलामुखी और मां नैना देवी की आराधना के लिए करनाल के साथ-साथ दूर दराज के क्षेत्रों से श्रद्धालु कार्यक्रम में पहुंच रहे हैं।

मेला माता श्री नैना देवी जी का आयोजन

मंदिर के महंत वैभव शर्मा ने बताया कि भजनों के माध्यम से श्रद्धालु मां को रिझाने का काम करेंगे। मंदिर के पुजारी अनिल शर्मा ने कहा कि पिछले 12 वर्षों से हर साल मेला माता श्री नैना देवी जी का आयोजन किया जाता है। माता श्री नैना देवी अपने भक्तों को जीवन में कभी निराश नहीं होने देती। सच्चे हृदय से उनकी पूजा अर्चना करने वाले व्यक्ति को पापों से मुक्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि मेले का आयोजन आठ दिन लगातार किया जाएगा।

नाश्ते, लंच और डिनर का प्रबंध 

Bhandara Organized in Maa Baglamukhi Temple
Bhandara Organized in Maa Baglamukhi Temple

पंडित अनिल जी ने बताया कि नाश्ते में आलू के पराठे और पनीर के पराठे दिए जाते हैं। वही लंच और डिनर में मटर पनीर, शाही पनीर, कढ़ी चावल, गुलाब जामुन, जलेबी, चाऊमीन और समोसे दिए जाते हैं। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कार्यक्रम में पहुंचकर धर्म लाभ उठाएं और मां बगलामुखी व माता नैना देवी का आशीर्वाद प्राप्त करें।

 इस अवसर पर गौरव अरोड़ा, उदय शर्मा, ईशांत शर्मा, लखन शर्मा, चांद कुमार व साहिल आर्यन आदि मौजूद रहे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular