Homeहरियाणाकरनालअवैध पिस्तौल सहित आरोपी सीआईए की टीम ने किया गिरफ्तार

अवैध पिस्तौल सहित आरोपी सीआईए की टीम ने किया गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, Karnal News: जिला पुलिस करनाल की सीआईए टू की टीम द्वारा एक आरोपी को एक अवैध हथियार व एक गाड़ी सहित गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

प्राप्त सूचना के आधार पर नाकाबंदी

इस संबंध में कल दिनांक 16 अगस्त को शाम के समय मुख्य सिपाही महावीर सिंह सीआईए टू की अध्यक्षता में टीम अपराध रोकथाम हेतु गांव घीड़ शेरगढ़ टापू मोड पर मौजूद थी। उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि एक लड़का जिसका नाम मोहम्मद रिहान वासी मीरापुर उत्तर प्रदेश है, जिसके पास अवैध हथियार है और यह लड़का इस समय गाड़ी नंबर यूपी 12 बीएफ 9116 पर सवार होकर उत्तर प्रदेश से गांव शेरगढ़ टापू के रास्ते से गांव घीड की तरफ आ रहा है। प्राप्त सूचना के आधार पर टीम द्वारा नजदीक अंबेडकर भवन रक्बा शेरगढ़ टापू पर नाकाबंदी शुरू की गई।

आरोपी के कब्जे से बरामद 

जो दौराने नाकाबंदी कुछ समय बाद उपरोक्त गाड़ी नंबर शेरगढ़ टापू की तरफ से आती हुई दिखाई दी। टीम द्वारा गाड़ी को रुकवा कर ड्राइवर से पूछताछ की गई। जिसने अपना नाम मोहम्मद रिहान पुत्र मोहम्मद अहसान अली वासी मीरापुर जिला मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश बतलाया। टीम द्वारा मोहम्मद रिहान की तलाशी ली गई। जो दौराने तलाशी आरोपी के कब्जे से पहनी हुई पेंट की जेब में से एक अवैध देसी पिस्तौल 32 बोर बरामद हुई। इस संबंध में थाना कुंजपुरा में आरोपी के खिलाफ शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया।

आरोपी को पुलिस रिमांड पर लिया गया 

पूछताछ में आरोपी द्वारा खुलासा किया गया कि उसका किसी के साथ लड़ाई झगड़ा था। जिसके कारण उसने अपनी सुरक्षा के लिए उपरोक्त हथियार को मुजफ्फरनगर उत्तर प्रदेश के रहने वाले अपने एक दोस्त से खरीदा था। आरोपी को आज पेश अदालत करके एक दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। दौराने रिमांड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व मामले का खुलासा किया जाएगा।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular