Homeहरियाणाकरनालअफीम की तस्करी करते एक आरोपी को किया गिरफ्तार,1 किलो 10 ग्राम...

अफीम की तस्करी करते एक आरोपी को किया गिरफ्तार,1 किलो 10 ग्राम अफीम बरामद

इशिका ठाकुर, Karnal News:
जिला पुलिस करनाल की स्पेशल यूनिट असंध इंचार्ज सब इंस्पेक्टर ऋषि पाल के नेतृत्व में कार्यरत में टीम द्वारा एक आरोपी को अफीम की तस्करी करते हुए गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से भारी मात्रा में अफीम बरामद की गई है।

टीम को सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी अफीम लेकर आने वाला है

आज दिनांक 9 अगस्त को शाम के समय एएसआई नरेंद्र कुमार की अध्यक्षता में स्पेशल यूनिट असंध की टीम अपराध रोकथाम हेतु थाना निसिंग के एरिया में मौजूद थी। उसी समय टीम को विश्वसनीय सूचना प्राप्त हुई कि आरोपी कुलदीप सिंह वासी गांव बांसा थाना निसिंग जिला करनाल, नशीले पदार्थ अफीम बेचने का काम करता है। जो आज भी नशीला पदार्थ अफीम लेकर आने वाला है।

आरोपी को गिरफ्तार किया 

प्राप्त सूचना के आधार पर टीम ने नाकाबंदी करके गांव बांसा के एरिया से आरोपी कुलदीप सिंह पुत्र सविंदर सिंह वासी गांव बांसा थाना निसिंग जिला करनाल को गिरफ्तार किया गया। तलाशी लेने पर आरोपी के कब्जे से एक पॉलिथीन में से 1 किलो 10 ग्राम अफीम बरामद की गई। इस संबंध में आरोपी के खिलाफ थाना निसिंग में एनडीपीएस एक्ट की धारा 18 के तहत मामला दर्ज किया गया।

अफीम को राजस्थान से खरीद कर लाया

दौराने तफ्तीश आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी पिछले कुछ समय से अफीम सप्लाई का काम करता है और आरोपी उपरोक्त अफीम को राजस्थान की एक जगह से एक व्यक्ति से 1.30 लाख रुपए में खरीद कर लाया था। आरोपी को कल पेश अदालत करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा। दौराने रिमांड आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व इस अवैध नशे के स्त्रोत का पता लगाकर मामले का खुलासा किया जाएगा।ये भी पढ़ें : यादव धर्मशाला में आयोजित शिविर में 182 मरीजों के नेत्रों की हुई जांच

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular