Homeहरियाणाकरनालमोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

प्रवीण वालिया, Karnal News:               
जिला पुलिस करनाल की एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम इंचार्ज उप निरीक्षक रोहताश व उनकी सहयोगी टीम द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा नौ मोटरसाईकिल बरामद की गई हैं।

विश्वसनीय सूचना पर किया गिरफ्तार 

टीम द्वारा 17 जून को आरोपी रमन पुत्र ईशम सिंह, जिला कुरूक्षेत्र को विश्वसनीय सूचना पर चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित निलोखेडी से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा थान निगदू के एरिया से मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जिस पर आरोपी के कब्जे से दूसरी मोटरसाईकिल भी बरामद, कुल दो मोटसाईकिल बरामद की गई।

वारदात का किया खुलासा 

दो आरोपियों अजय व सावन वासी जिला करनाल को चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित तरावडी से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपियों द्वारा थाना बुटाना, घरौंडा व इन्द्री के एरिया से मोटरसाईकिल चोरी की एक-एक वारदात को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जिस पर आरोपियों के कब्जे से दो और मोटराईकिलें, कुल तीन मोटरसाईकिलें बरामद की गईं।

चारों आरोपियों के कब्जे से कुल नौ मोटरसाईकिलें बरामद

चौथे आरोपी जसदेव पुत्र समीन्द्र सिंह वासी जिला कुरूक्षेत्र हाल जिला करनाल को चोरी की एक मोटरसाइकिल सहित पश्चिमी यमुना नहर बाईपास करनाल से गिरफ्तार किया गया। पूछताछ में आरोपी द्वारा जिला करनाल के थाना इन्द्री, थाना शहर, तरावडी व जिला कुरूक्षेत्र के थाना शहर से एक-एक मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। जिस पर आरोपी के कब्जे से तीन और मोटरसाईकिलें, कुल चार मोटरसाइकिलें बरामद की गई। इस प्रकार चारों आरोपियों के कब्जे से कुल नौ मोटरसाइकिलें बरामद की गई।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular