Homeहरियाणाकरनालचोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

  • आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा छह टैब किए गए बरामद
प्रवीण वालिया, Karnal News:                     
जिला पुलिस करनाल के डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज उप निरीक्षक अनिल कुमार के नेतृत्व में कार्यरत टीम द्वारा चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। मुख्य सिपाही गुरपाल डिटेक्टिव स्टाफ की अध्यक्षता में टीम द्वारा 8 अगस्त को तीन आरोपियों अमन पुत्र सतबीर सिंह, साहिल राणा पुत्र नरेश राणा व नितेश पुत्र राजकुमार वासियान गांव साम्भली थाना निगदू जिला करनाल को विश्वसनीय सूचना पर साम्भली से गिरफ्तार किया गया।

चार वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा 

आरोपियों को 9 अगस्त को पेश अदालत करके दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया था। दौराने रिमांड पूछताछ में आरोपियों द्वारा अपने एक अन्य साथी के साथ मिलकर थाना निगदू के एरिया से चोरी की कुल चार वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा किया गया। आरोपियों से पूछताछ में खुलासा हुआ कि आरोपी शराब वगैरहा का नशा करने के आदी हैं। आरोपी वारदात को अंजाम देने से पहले एक जगह पर एकत्रित होते हैं और कंहा वारदात करनी है, उस जगह को चिन्हित करते हैं।

वारदात में बरामद 

जिसके बाद आरोपी चिन्हित की गई जगह का ताला आदी तोडकर ज्यादातर रात के ग्यारह बजे से लेकर सुबह के चार बजे के दौरान चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपियों के कब्जे से एक वारदात में चोरीशुदा सैमसंग कम्पनी के छह टैब बरामद किए गए हैं। आरोपियों के चौथे साथी की भी गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं। जिसको भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : जन कल्याण मंच व सनातन धर्म संगठन द्वारा 14 अगस्त को शहर में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular