Homeहरियाणाकरनालजश मर्डर मामला : महा पंचायत में गरजे समाज के लोग, कोई...

जश मर्डर मामला : महा पंचायत में गरजे समाज के लोग, कोई भी हत्यारा न बच पाएं Jash Murder Case Update

एसपी ने दिया निष्पक्ष जांच का भरोसा Jash Murder Case Update

कुछ युवा जीटी रोड जाम की जिद पर अड़े, पुलिस के साथ गहमा गहमी Jash Murder Case Update

आज समाज डिजिटल,करनाल

Jash Murder Case Update: मासूम जश मर्डर मामले में समाज के लोगों की महा पंचायत हुई, महांपचायत के बाद आक्रोशित समाज के लोग नारेबाजी करते हुए लघु सचिवालय पहुंचे। लेकिन पुलिस ने उन्हें सचिवालय के गेट के बाहर ही रोक लिया। लोगों के आक्रोश देखते हुए एसपी ने 10 सदस्यी कमेटी को मिलने के लिए बुलाया। एसपी ने कमेटी सदस्यों को मामले के बारे में पूरी जानकारी दी, साथ ही परिजनों के जो प्रश्न थे, उनके उत्तर दिए। एसपी गंगा राम पूनिया ने कहा कि अगले 4 या 5 दिनों में मामले का खुलासा कर दिया जाएगा, परिजनों को पूरी तरह से संतुष्ट किया जाएगा। मासूम जश की हत्या में जो भी शामिल होगा, उन्हें जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया जाएगा। हर पहलू पर बारीकी से जांच चल रही हैं ताकि कोई निर्दोष मामले में न फंस जाए।

युवाओं की अपील से पुलिस प्रशासन सकते में आया Jash Murder Case Update

Jash Murder Case Update

महा पंचायत में शामिल कुछ युवा पुलिस की जांच पर कार्रवाई से संतुष्ट नजर नहीं आए ओर इसी बीच एक युवा की अपील पर जीटी रोड जाम करने चल पड़े। युवाओं की अपील से पुलिस प्रशासन सकते में आ गया। पुलिस ने आक्रोशित युवाओं को रेड लाइट पर ही रोक लिया। इसी बीच कुछ युवाओं को पुलिस के बीच धक्का मुक्की भी हुई, कुछ युवक पुलिस को चमका देकर आगे निकल गए, जिन्हें पुलिस कर्मचारियों ने आगे बढक़र रोक लिया। पुलिस पर आरोप लगे कि पुलिस ने लाठी चार्ज किया है। कुछ देर चले नाटकीय घटनाक्रम के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे ओर आक्रोशित युवाओं को समझाया। जिसके बाद मामला शांत हुआ।

लाठी चार्च से पुलिस ने किया इंकार Jash Murder Case Update

Jash Murder Case Update

दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा इस मामले में करनाल पुलिस की एसआईटी द्वारा की जा रही जांच के बारे में विस्तार से बताया। साथ ही कमेटी द्वारा किसी भी प्रकार का रोड़ जाम/उग्र प्रदर्शन नहीं करने का आश्वासन दिया गया और पंचायत में शामिल हुए अधिकतर व्यक्ति वापिस चले गए। इसके बावजूद कुछ नौजवान व्यक्ति कमेटी की बातों को दरकिनार करते हुये सडक़ जाम करने के लिये आगे बढने लगे। जिनको पुलिस टीमों द्वारा समझाया गया लेकिन बाद में हल्की धक्का मुक्की के बाद सभी व्यक्तियों को सडक़ जाम करने से रोका गया। सभी व्यक्ति वापिस चले गए। इसके लिए करनाल पुलिस द्वारा किसी पर भी बल प्रयोग नहीं किया गया है।

दो महिला आरोपियों को कोर्ट में किया पेश, एक दिन के रिमांड पर

उधर जश मर्डर मामले में पुलिस ने दो महिला आरोपियों को कोर्ट में पेश कर 1 दिन का रिमांड हासिल किया। रिमांड के दौरान हत्यारोपी अंजलि ओर महिला आरोपियों को आमने सामने बैठाकर पूछताछ की जाएगी।(Jash Murder Case Update) अगर जांच के दौरान कोई दूसरा पहलू सामने आता हैं तो उसे पर जांच की जाएगी। जांच अधिकारी ने कहा कि हत्यारोपी अंजली कई सीरीयल देखती थी।

आरोपी अंजली का करनाल व पानीपत में चला इलाज

जांच अधिकारी ने कहा कि आरोपी अंजली का इलाज करनाल, पानीपत के मनोरोग विशेषज्ञों से चल रहा था, वहां से रिकार्ड कब्जे में लिया हैं।(Jash Murder Case Update) आरोपी अंजली मनारोगी है या नहीं, इसके लिए मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों का पैनल बनाया हैं। शनिवार को डॉक्टरों के पैनल समक्ष आरोपी अंजली की काउंसलिंग करवाई जा सकती हैं। जिसके बाद अंजली की मनोदशा का पता चल सकेगा।

Read Also: खेत मे सोए किसान की हत्या, दूसरा गंभीर Farmer’s Murder

Read Also: दुकान में घुसकर मारपीट व तोड़फोड़ करने के आरोपियों से रिमांड के दौरान बाईक, लोहे की रॉड व नकदी बरामद Bike Recovered From Accused During Remand

Read Also: पंजाबी वेलफेयर सभा कैथल ने बैसाखी पर बांटा खीर का प्रसाद: Punjabi Welfare Sabha

Read Also : लोडिंग को लेकर सांपला अनाज मंडी में दो आढ़तियों के बीच हुआ विवाद,एक ने हवाई फॉयर कर फैलाई दहशत: Sampla Grain Market

Read Also : श्री ओमसाईंराम स्कूल में मनाया गया वैशाखी पर्व: Shri Omsai Ram School

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular