Homeहरियाणाकरनालकरनाल में कांग्रेस पार्टी का जन जागरण कार्यकर्ता सम्मेलन Jan Jagran Karyakarta...

करनाल में कांग्रेस पार्टी का जन जागरण कार्यकर्ता सम्मेलन Jan Jagran Karyakarta Sammelan

Jan Jagran Karyakarta Sammelan

इशिका ठाकुर, करनाल:
Jan Jagran Karyakarta Sammelan : कुलदीप बिश्नोई एक बार फिर प्रदेश की राजनीति में जमीन तलाशने की कोशिश कर रहे हैं। तीन सालों तक राजनीति और जनसंपर्क से दूर रहे कुलदीप फिर सक्रिय होने की जुगत में हैं। इसके लिए कुलदीप बिश्नोई ने प्रदेश में जन जागरण कार्यकर्ता सम्मेलन की शुरुआत की है।

सरकार में कांग्रेस की वापसी की हुंकार

Jan Jagran Karyakarta Sammelan
Jan Jagran Karyakarta Sammelan

करनाल पहुंचे कुलदीप बिश्नोई ने भ्रष्टाचार के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा। वहीं यह भी हुंकार भरी कि वे ही कांग्रेस को सत्ता में वापसी करा सकते हैं। कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि उनके परिवार से कई लोग पूरे हरियाणा के अलग-अलग हिस्सों में सांसद पर विधायक बने हैं, क्योंकि उनके पिता भजनलाल ने पूरे हरियाणा में विकास और रोजगार देने की दिशा में काम किया था। बिश्नोई ने दावा किया कि मौजूदा समय में कोई भी ऐसा नेता नहीं है जो हरियाणा के किसी भी हिस्से से चुनाव लड़ने की हिम्मत दिखा पाए।

जनसभा से बड़े नेता और पदाधिकारी दरकिनार

कई वर्षों के बाद प्रदेश की राजनीति में सक्रिय होने की कोशिश कर रहे कुलदीप बिश्नोई की करनाल जनसभा में पार्टी के बड़े नेताओं और पदाधिकारियों तक को दरकिनार कर दिया। करनाल में आयोजित जन जागरण कार्यकर्ता सम्मेलन में कुलदीप बिश्नोई के अतिरिक्त कोई भी बड़ा पार्टी नेता मंच पर दिखाई दिखा। पार्टी के जिला पदाधिकारियों की मौजूदगी भी नदारद रही। कांग्रेसी नेताओं के शामिल होने के बारे में कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि हर नेता अपने स्तर पर काम कर रहा है। बिश्नोई ने भ्रष्टाचार के मामलों को लेकर प्रदेश सरकार पर निशाना साधा।

नहीं दिखा कुलदीप से बड़ा चेहरा

कांग्रेस पार्टी के जन जागरण कार्यकर्ता सम्मेलन में मंच पर कुलदीप के अलावा पार्टी का कोई बड़ा चेहरा मौजूद नहीं रहा। पार्टी के जिला पदाधिकारियों की गैर मौजूदगी ने कांग्रेस की फूट को उजागर किया। कुलदीप बिश्नोई की सभा में मंच से बोलने वाले वक्ताओं ने कई बार पार्टी के बड़े नेताओं पर कटाक्ष किए।  बकुलदीप बिश्नोई ने कहा कि प्रदेश की राजनीतिक हालातों को लेकर राहुल गांधी के साथ बैठक हुई है जो कि काफी सकारात्मक रही है। हालांकि इस मीटिंग में उनके द्वारा रखी गई बातों का विश्नोई ने खुलासा नहीं किया। कार्यक्रम में बड़े नेताओं के गायब रहने व स्थानीय पदाधिकारियों की गैरमौजूदगी पर पूछे गए सवाल से बिश्नोई बचते हुए नजर आए।

Jan Jagran Karyakarta Sammelan

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular