Homeहरियाणाकरनालदिल्ली रैली में हरियाणा की भागीदारी रहेगी अव्वल: कुलदीप शर्मा

दिल्ली रैली में हरियाणा की भागीदारी रहेगी अव्वल: कुलदीप शर्मा

इशिका ठाकुर, करनाल:
करनाल मानव सेवा संघ के सभागार में आज कांग्रेस पार्टी की जिला स्तरीय बैठक का आयोजन किया गया। इसमें 4 सितंबर को दिल्ली में आयोजित होने वाली महंगाई के खिलाफ हल्ला बोल रैली के लिए पार्टी कार्यकर्ताओं को निर्देश दिए।

महंगाई और बेरोजगारी का बोलबाला: कुलदीप शर्मा

Haryana's Participation In Delhi Rally Will Be Top
Haryana’s Participation In Delhi Rally Will Be Top

 

बैठक में मुख्य रूप से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष और कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता कुलदीप शर्मा ने शिरकत की और बैठक में मौजूद कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकतार्ओं को संबोधित किया कुलदीप शर्मा के साथ करनाल कांग्रेस पार्टी जिला प्रभारी लहरी सिंह वरिष्ठ नेता त्रिलोचन सिंह के साथ जिला स्तरीय नेता तथा कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे। इस मौके पर पत्रकारों से बात करते हुए पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कार्यकाल में पूरे देश में और प्रदेश में महंगाई और बेरोजगारी व्याप्त है। इसके खिलाफ 4 सितंबर को दिल्ली के रामलीला ग्राउंड में बड़े स्तर पर हल्ला बोल रैली से मौजूदा सरकार के खिलाफ आंदोलन की शुरुआत की जाएगी।

भ्रष्टाचार खत्म होने की बात पर भड़के कांग्रेसी नेता

Haryana's Participation In Delhi Rally Will Be Top
Haryana’s Participation In Delhi Rally Will Be Top

उन्होंने कहा कि महंगाई के इस दौर से हर वर्ग परेशान है। पेट्रोल गैस की कीमतों के साथ-सथ खाद्य पदार्थों की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रही हैं। देश में स्थिति काफी विस्फोटक हो चुकी है । इसलिए कांग्रेस पार्टी ने इसके खिलाफ दिल्ली के माध्यम से आंदोलन का फैसला किया है। कुलदीप शर्मा ने एक सवाल पर भड़कते हुए कहा कि कौन कहता है प्रदेश में भ्रष्टाचार खत्म हो गया, जबकि प्रदेश में भ्रष्टाचार चरम पर है। उन्होंने कहा कि बात अगर भ्रष्टाचार की की जाए तो भ्रष्टाचार नीचे से नहीं बल्कि ऊपर से शुरू होता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने जनता से झूठे वादे किए हैं यदि उनके फायदे सच्चे होते तो आज कई करोड़ों युवाओं को नौकरी मिल गई होती। कई बुलेट ट्रेन चल रही होती और नए शहर भी विकसित हो गए होते। प्रधानमंत्री ने जो वादे किए वह सभी झूठे हैं

बोले- पार्टी में नेताओं का आना-जाना आम बात

कुलदीप शर्मा ने कहा कि पार्टी एकजुट है प्रत्येक पार्टी में नेताओं का आना-जाना लगा रहता है। कुलदीप शर्मा ने राजनीति का गणित समझाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी एक मजबूत पार्टी है और आने वाले समय में और मजबूत होगी। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में भारतीय जनता पार्टी का तख्ता हिल रहा है। सोनाली फोगाट की हत्या पर बोलते हुए वरिष्ठ कांग्रेस नेता कुलदीप शर्मा ने कहा कि उन्हें सोनाली फोगाट की मृत्यु का बेहद दुख है। उन्होंने कहा कि यदि सोनाली फोगाट का परिवार सीबीआई जांच की मांग करता है तो वह होनी चाहिए। सोनाली फोगाट की हत्या के पीछे राजनीतिक उद्देश्य पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि वह राजनीति के साथ-सथ एक सफल क्राइम के वकील भी हैं और वह यह बेहतर तरीके से जानते हैं कि प्रत्येक हत्या के पीछे कोई न कोई बड़ा उद्देश्य जरूर होता है। इसलिए निश्चित तौर पर हर पहलू से हत्या की जांच आनी चाहिए।

ये लोग रहे मौजूद

इस मौके पर पूर्व विधायक नरेंद्र सांगवान, राकेश कांबोज, अनिल राणा, रघुवीर संधू, कृष्ण बस्ताडा पप्पू लाठर, राजेश वैद्य, हरी राम साँभा जिला प्रधान , उषा तुली, महिला नेत्री रानी कांबोज, अशोक खुराना धर्म पाल कौशिक, नाहर संधू, रण पाल संधू, जोगेंद्र चौहान ललित बुटाना, कांग्रेस नेता राजेन्द्र बल्ला, सतपाल जानी, भूपेन्द्र लाठर, दया प्रकाश, रोहित जोशी, लाली डबरी, बलजीत शर्मा, कर्म सिंह खानपुर, कर्म चंद चोचड़ा, अर्जुन रोड़, विनोद शर्मा, सुखविंदर सिंह, वेद प्रकाश त्रिपाठी, ललित अरोड़ा, अनिल शर्मा, जागीर सेनी, सुरजीत सैनी, कृष्ण गहलोत, एमएस महेंद्रु, सुनेहरा वाल्मीकि, गगन मेहता, रामेश्वर वाल्मीकि मीनू दुआ मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : कृत्रिम बुद्धिमत्ता पर ज्ञानवर्धक कार्यक्रम

 

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular