Homeहरियाणाकरनालहरियाणा की राजनीति परिवर्तन के दो राहे पर खड़ी : अशोक तंवर...

हरियाणा की राजनीति परिवर्तन के दो राहे पर खड़ी : अशोक तंवर Haryana Politics Change

प्रवीण वालिया, करनाल:

Haryana Politics Change: कांग्रेस के पूर्व प्रदेशाध्यक्ष तथा आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डा. अशोक तंवर ने कहा है कि अब हरियाणा की राजनीति परिवर्तन के दो राहे पर खड़ी हुई है। दिल्ली और पंजाब के बाद हरियाणा में कांग्रेस,भाजपा,इनैलो और जेजेपी का सूपड़ा साफ हो जाएगा।  उन्होंने कहा कि आज हरियाणा की जनता कांग्रेस भाजपा जेजेपी और इनैलो से मुक्ति चाहती हैं। पंजाब की तरह आम आदमी राजनीतिक रूप से मठाधीशों पर झाड़ू चलाएंगे। प्रदेश का आम आदमी अब सत्ता की चाबी पकड़ेगा। वह आज करनाल पहुंचने पर पत्रकारों से बात कर रहे थे।

पचास सालों से राजनेता एसवाईएल और चंडीगढ़ के मुद्दे पर महज राजनीति कर रहे Haryana Politics Change

उन्होंने कहा कि पचास सालों से राजनेता एसवाईएल और चंडीगढ़ के मुद्दे पर महज राजनीति कर रहे हैं । भाजपा और कांग्रेस केद्र और राज्य में सरकार में रहने के बाद भी इस समस्या का हल नहीं निकाल पाई हैं। उन्होंने कहा कि भाजप कांग्रेस इनैलो और जेजेपी में सांप नाथ और नाग नाथ हैं।
प्रदेश की जनता को इन सभी ने लूटा है । देश की जनता ने आम आदमी पार्टी का पंजाब और दिल्ली माडल देख लिया हैं उन्होंने कहा कि हरियाणा को कांग्रेस और भाजपा के साथ जेजेपी ने मिल कर लूटा है । आज देश को भाजपा बुरी तरह लूट रही है । आम आदमी दो जून की रोटी नहीं खा पा रहा हैं। इस अवसर पर गुरुमेज गौंदर विंदर मान, सुशील गुर्जर सिरसी आदि मौजूद थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular