Homeहरियाणाकरनाल11वीं कक्षा में पढ़ने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

11वीं कक्षा में पढ़ने वाली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल के गांव गढ़ी खजूर के सरकारी स्कूल की 11वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती का नाम प्रीति और उम्र लगभग 15 वर्ष बताई जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती गांव के ही सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी और आज सुबह जब युवती के परिजनों ने उसे स्कूल जाने के लिए डांट लगाई तो युवती ने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ गई।

हालत बिगड़ने पर युवती के परिजन ने उसे करनाल के नागरिक अस्पताल ट्रामा सेंटर में इलाज के लिए भर्ती करवा दिया जहां उसकी मौत हो गई। परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मृतक युवती के शव को बिना पोस्टमार्टम करवाए अस्पताल से ले जाने का प्रयास किया मामले की जानकारी पाकर डीएसपी मुकेश कुमार मौके पर पहुंचे गए।

मृतक के परिजनों ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाये

मृतक युवती के भाई ने अस्पताल प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवती को लगभग 4 घंटे तक अस्पताल में भर्ती रखा गया लेकिन इस दौरान उसे कोई भी इलाज नहीं दिया गया परिजनों का आरोप है कि अस्पताल के डॉक्टरों ने समय रहते युवती का इलाज नहीं किया जिसके कारण उसकी मौत हुई है।

मौके पर मौजूद डीएसपी मुकेश कुमार ने बताया कि युवती की उम्र लगभग 15 वर्ष जोकि गांव के ही स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती थी। उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि युवती की मौत के कारणों का खुलासा पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद में होगा।

ये भी पढ़ें : सेंट जेवियर स्कूल के रोहित राणा का राष्ट्रीय टेनिस क्रिकेट प्रतियोगिता में हुआ चयन

ये भी पढ़ें : पोषण माह के तहत गांव कुंजपुरा में जागरूकता कार्यक्रम आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular