Homeहरियाणाकरनालफ्लाईओवर बनने से खत्म होगा कारोबार: त्रिलोचन : Flyover Will End Business

फ्लाईओवर बनने से खत्म होगा कारोबार: त्रिलोचन : Flyover Will End Business

Flyover Will End Business

प्रवीण वालिया, करनाल:
Flyover Will End Business : पहले से ही कोरोना, नोट बंदी, जीएसटी से दबे पड़े हैं, इन पर रहम खाओ इसकी जगह पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त करने के साथ नया बेंडर जोन बनाएं।
कांग्रेस के जिला संयोजक त्रिलोचन सिंह ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख कर निरंकारी भवन से लेकर हरियाणा नर्सिंग होम तक और कमेटी चौक से पुराने बस स्टैंड और अंबेडकर चौक तक बनाए जाने वाले फ्लाई ओवर की योजना पर फिर से विचार करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि इससे हजारों दुकानदारों का कारोबार प्रभावित होगा।

उन्होंने कहा कि इस फ्लाई ओवर की अधिक जरूरत नहीं है, क्योंकि स्टेशन से लेकर कमेटी चौक तक के लोग या तो कर्ण गेट तक जाते हैं या फिर माल रोड से निकल जाते हैं। सेक्टर छह चौक के पार जाने वालों की संख्या कम ही रहती है।

बाहर के वाहनों पर लगे रोक Flyover Will End Business

करनाल के भीतर पुराने शहर या फिर हांसी चौक या फिर भारतीय डेयरी के पास से बाहर के वाहन आते हैं। उन्होंने कहा कि यहां पर फ्लाई ओवर की कोई भी जरूरत नहीं हैं। उन्होंने कहा कि फ्लाई ओवर के बनने से रेलवे रोड, कमेटी चौक, पुराना जीटी राड, कुंज पुरा रोड, सब्जी मंडी चौक, कर्ण गेट मार्कीट, नावल्टी रोड, सराफा बाजार, नेहरू पैलेस क्षेत्र के हजारों छोटे बड़े दुकानदारों का व्यापार प्रभावित होगा।

उन्होंने कहा कि पहले ही करनाल के लोगों का व्यापार कोरोना के कारण प्रभावित हुआ। अब कुछ चलने की आशा बंधी हैं। वह फ्लाई ओवर की भेंट चढ़ जाएगा।

सरिया और सीमेंट से लगता है जाम Flyover Will End Business

उन्होंने कहा कि यदि निर्माण होता हैं तो यहां पर निर्माण सामग्री सरिया सीमेंट रेत जमा होने से इस क्षेत्र में आने वाले लोग दुकानदार दो से तीन साल तक प्रभावित रहेंगे। जबकि अभी इसकी कोई जरूरत नहीं हैं। इस घोषणा से लिबर्टी का सेंट्रल हाउस के साथ अन्य सदर बाजार के साथ बस स्टैंड से पीछे पुराना जीटी रोड के साथ लगते बड़े एरिया प्रभावित होंंगे। उन्होंने मुख्यमंत्री से कहा कि वह करनाल के मुखिया हैं।

करनाल के लोगों के सुख दुख में साथी हैं। करनाल के लोगों के हितों को ध्यान में रख वह इस प्रोजेक्ट को तत्काल प्रभाव से निरस्त करें। इससे करनाल के लोगों को राहत मिलेगी। उन्होंने कहा कि पहले ही दुकानदार कोरोना जीएसटी और नोट बंदी से दबे पड़े हैं। इन पर आप रहम खाओ। इनको परेशानी में मत डालो।

Flyover Will End Business

Read Also : हरियाणा की सबसे बुजुर्ग महिला का 115 साल की उम्र में निधन : Haryana’s Oldest Passed Away

READ ALSO : कैनाल डेवलपमेंट फ्रंट प्रोजेक्ट 15 फरवरी तक पूरा: डीसी : Canal Development Front Project

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular