Homeहरियाणाकरनालकरनाल के सेक्टर-3 स्थित दवाई पैकिंग की फैक्ट्री में लगी आग

करनाल के सेक्टर-3 स्थित दवाई पैकिंग की फैक्ट्री में लगी आग

इशिका ठाकुर,करनाल:

करनाल के सेक्टर-3 स्थित दवाई पैकिंग की फैक्ट्री में लगी आग, लाखों रुपए का सामान जलकर हुआ राख तो फैक्ट्री कर्मचारी भी हुए घायल।

दो कर्मचारी भी घायल हो गए

करनाल के सेक्टर 3 औद्योगिक क्षेत्र में स्थित दवाई पैकिंग की फैक्ट्री में दोपहर के समय अचानक आग लग गई आग लगने से फैक्ट्री में रखा लाखों रुपए का सामान जलकर राख हुआ अचानक लगी आग से फैक्ट्री में काम करने वाले दो कर्मचारी भी घायल हो गए।

150 कर्मचारी काम कर पर थे

मौके पर पहुंची दमकल विभाग की करीब 10 गाड़ियों ने लगभग 3 घंटे कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। आग लगने से फैक्ट्री के आसपास के क्षेत्र में भगदड़ मच गई। आग लगने से घायल हुए दो लोगों को करनाल के कल्पना चावला अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया। गनीमत यह रही कि फैक्ट्री में लगी इस आग से किसी को भी जान का नुकसान नहीं हुआ है। इस समय फैक्ट्री में आग लगी उस वक्त फैक्ट्री में लगभग 150 कर्मचारी काम कर पर थे।

पूरी फैक्ट्ररी में आग ही आग फैल गई

प्राप्त जानकारी के अनुसार दवाई पैकिंग की फैक्ट्री इजो पैक फैक्ट्री में रखी दवाईयां, केमिकल सहित काफी सामान जलकर नष्ट हो गया तथा पैकेजिंग के लिए फैक्ट्री में लाया गया कच्चा माल भी जल घर नष्ट हो गया। फैक्ट्ररी मे आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। जैसे ही आग लगी तो आग फैक्ट्ररी में पड़े ज्वलनशील केमिकल के संर्पक में आई और देखते ही दखते पूरी फैक्ट्ररी में आग ही आग फैल गई। फैक्ट्री से काला धुआं दूर दूर से निकलता हुआ दिखाई दिया।

जानकारी के अनुसार फैक्ट्री के प्रथम फ्लोर पर आग लगी थी, जिस समय फैक्ट्री में आग लगी उस समय प्रथम तल पर करीब 100 कर्मचारी काम कर रहे थे। अन्य 50 के करीब कर्मचारी फैक्ट्री में अन्य जगह पर काम रहे थे। अचानक लगी आग को देखकर सभी कर्मचारी अपना बचाव करने के लिए फैक्ट्री से बाहर निकल गए। इस दौरान दो कर्मचारी घायल हो गए। जिनका इलाज करनाल के अस्पताल में चल रहा है।

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular