Homeहरियाणाकरनालसावधान ! बाजार में खरीदारी करने जा रहे हैं तो पॉकेट मार...

सावधान ! बाजार में खरीदारी करने जा रहे हैं तो पॉकेट मार महिलाओं, चेन, मोबाइल झपट मारो से रहें जरा बचके, जरा हटके

प्रवीण वालिया, करनाल:

त्योहारों का सीजन शुरू हो चुका है चैन सेनेचर और पॉकेटमार पूरी तरह से सक्रिय हो चुके हैं । बता दें कि इन दिनों लोग बाजारों में खरीदारी करने आ रहे हैं। चैन, मोबाइल सनेचर, पॉकेट मार इन दिनों लोगों के पर्स चुरा रहे हैं वही मोबाइल फोन हाथ से छीन कर भी दिनदहाड़े वारदातों को अंजाम दे रहे हैं ।

बाजारों में अधिक चहल-पहल होने के कारण कुछ लुटेरी महिलाएं

लगता है इनको पुलिस का भी खौफ नहीं रहा। बता दें कि हद तो तब हो गई जब बस स्टैंड पर एक लड़की के हाथ से एक नौजवान युवक दिन दिहाड़े मोबाइल छीन कर भाग गया लड़की ने भी पीछा किया और लोगों ने भी लेकिन लुटेरा भागने में सफल रहा। यही नहीं बाजारों में अधिक चहल-पहल होने के कारण कुछ लुटेरी महिलाएं भी पूरी तरह से सक्रिय हैं जो मौका देखते ही लोगों को चकमा देकर उनकी आंखों में धूल झोंक कर वारदातों को अंजाम देने में लगी हुई है एक महिला एचसीएस अधिकारी आंचल भास्कर थ्री व्हीलर में अपनी मां के साथ बैठी थी। तभी दो महिलाएं एक बच्चे के साथ उनके पास आकर बैठ गई उन्होंने कब महिला एचसीएस अधिकारी का पर्स में से नकदी चुरा ली उन्हें पता ही नहीं चला बाद में जब पर्स देखा तो पाया कि बैग में से 10 हज़ार की नगदी व अन्य जरूरी सामान गायब था इस बाबत पुलिस को कंप्लेंट दे दी गई है पुलिस लुटेरी महिलाओं की तलाश कर रही है।

लुटेरों के हौसले बुलंद

एटीएम कार्ड व जरूरी कागजात भी वे लूटेरी महिलाएं ले गई । इस तरह की वारदातें करनाल में आम हो गई हैं । लड़की से मोबाइल छीनने के मामले में बस स्टैंड चौंकी इंचार्ज ने रोडवेज जीएम ऑफिस में सीसीटीवी कैमरों से लुटेरे युवक की फुटेज खंगालकर उसे पकड़ने के प्रयास तेज कर दिए हैं । बता दे हालांकि पुलिस लगातार इस बारे में लोगों को जागरूक करती रहती है। इसके बावजूद भी लुटेरों के हौसले बुलंद हैं। अब तो जरूरत है लोगों को खुद सावधान व जागरूक होने की।

ये भी पढ़ें: जाम की स्थिति को लेकर उठाये जाएंगे उचित कदम: संजय भाटिया

ये भी पढ़ें: शिक्षामंत्री कंवरपाल का राजेंद्र धीमान को एचपीएससी का सदस्य बनाने पर धन्यवाद

ये भी पढ़ें: नव दुर्गा युवा मंडल का 19वां महाविशाल मां भगवती जागरण सम्पन्न

ये भी पढ़ें: राज्य सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए ई-क्षतिपूर्ति पोर्टल किया शुरू:शांतनु

 Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular