HomeहरियाणाकरनालDTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs: विजिलेंस टीम ने...

DTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs: विजिलेंस टीम ने डीडीपी विक्रम सिंह को 5 लाख रिश्वत लेते किया गिरफ्तार ड्राइवर भी 5000 की रिश्वत सहित काबू

ड्राइवर भी 5000 की रिश्वत सहित काबू DTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs

इशिका ठाकुर, करनालः

DTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs: करनाल में स्टेट विजीलेंस टीम ने करनाल के डीटीपी को मोटी रिश्वत लेते हुए पकड़ा है। डीटीपी विक्रम को विजीलेंस अपने साथ कार्यालय में ले गया। जहां पर विक्रम से समाचार लिखे जाने तक पूछताछ चल रही थी। कार्यालय में एसपी राजेश फौगाट भी पहुंच चुके थे।

Read Also: JJP state president Nishan Singh: भाजपा-जजपा सरकार की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है : निशान सिंह

डीटीपी विक्रम सिंह ने ड्राइवर के माध्यम से रिश्वत की मांग की DTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs

विजिलेंस इंस्पेक्टर ने बताया कि एक शिकायत मिली थी कि डीटीपी विक्रम सिंह ने अपने ड्राइवर के माध्यम से रिश्वत के पैसों की मांग की है। वह उनको पैसे देना नहीं चाहता था। कॉलोनी काटने के लिए अनुमति नहीं मिल रही थी। इसके लिए डीटीपी बार बार चक्कर लगवा रहा था। बाद में ड्राइवर के माध्यम से रिश्वत की मांग की। शिकायत के बाद टीम बनाकर डीटीपी विक्रम सिंह करनाल को 5,00,000 रुपये के साथ रंगे हाथ पकड़ा है।

जबकि डीटीपी के ड्राइवर बलबीर को 5000 रुपये की रिश्वत के साथ पकड़ा है। भ्रष्टाचार का केस दर्ज करके विजिलेंस टीम जांच में जुटी है। कोर्ट से पुलिस रिमांड लिया जाएगा। सेक्टर- 6 में डीटीपी विक्रम ने किराए पर मकान लिया हुआ है। शहर में हुडा व नगर निगम का चार्ज था। दोनों विभागों की तरफ से अवैध निर्माण पर निगरानी का जिम्मा रहा। जहां से शुक्रवार को रिश्वत के पैसों के साथ विजीलेंस ने पकड़ा है। साथ में डीटीपी का ड्राइवर भी विजीलेंस की हिरासत में है।

Read Also: 7063 Invoices Deducted: चैंकिंग के दौरान वाहन चालकों को किया जागरूक

पहले अवैध निर्माण गिराता था फिर कॉलोनी काटने वालों से मोटी रिश्वत लेता था DTP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs

लंबे समय से डीटीपी विक्रम चर्चा में आ रहा था। चर्चा थी कि पहले डीटीपी विक्रम अवैध निर्माण को गिराता था। फिर कॉलोनी काटने वालों से मोटी रिश्वत लेता रहा है। विजीलेंस ने काफी समय से विक्रम को पकड़ने का प्रयास किया। वहीं विक्रम के हरियाणा में जहां जहां पर घर हैं वहां पर भी सर्चिंग चल रही है। डीटीपी के पकड़े जाने की खबर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

शहर में डीटीपी के पकड़ जाने की अलग- अलग बात तेजी से फेल गई। वायरल मैसेज में 60 लाख 84 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने और वहीं घर से कुल ढाई लाख रुपये मिलने का मैसेज वायरल हो रहा है। बूढ़ा खेड़ा सत नारायण पांचाल ने स्टेट विजीलेंस कार्यालय के बाहर पहुंचकर लडडू बांटे। जो लोग वहां पर मौजूद थे सभी को मिठाई खिलाते हुए कहा कि उसको दो बार गलत तरीके से मकान गिराया था। ऐसे लोगों की बददुआएं डीटीपी पर लगे हुए थे।

Read Also: Corona Update Today पिछले 24 घंटे में सामने आए 4,194 नए मामले

Read Also : Statement of Deputy CM पांच राज्यों के चुनावी परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस देश से समाप्त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular