HomeहरियाणाकरनालNDPS एक्ट के एक अपराधी के होटल को किया ध्वस्त

NDPS एक्ट के एक अपराधी के होटल को किया ध्वस्त

इशिका ठाकुर,करनाल:

करनाल में अपराधियों की प्रॉपर्टी को ध्वस्त करने का सिलसिला शुरू हो गया है। गुरुवार को NDPS एक्ट के एक अपराधी के होटल को ध्वस्त किया गया। दोपहर बाद तरावड़ी के होटल पैराडाइज को ध्वस्त करने के लिए प्रशासनिक अधिकारी दलबल के साथ पहुंचे। जहां पर होटल के मालिक और उनके परिवार वालों ने विरोध किया। उन्होंने प्रशासन से होटल को तोड़ने से पहले सामान निकालने के लिए समय मांगा।

परिजनों ने बताया कि प्रशासन यह कह रहा है कि उन्होंने होटल के मालिक को नोटिस दिया था, लेकिन उनको कोई नोटिस नहीं मिला। यदि नोटिस दिया गया है तो एक बार प्रशासन जरूर दिखाए। प्रशासन उनके साथ गलत कर रहा है और उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए। बताया जा रहा है कि होटल की प्रॉपर्टी किसी सुखदयाल के नाम पर है, जिसको NDPS एक्ट में सजा हो चुकी है और वह अब जमानत पर बाहर है।

प्रशासन से मांगी अधिकारी नोटिस की कॉपी

परिजनों के मुताबिक, यह होटल 2007 में बना था, लेकिन अब इसको तोड़ा जा रहा है। अगर कार्रवाई करनी थी तो पहले की जानी चाहिए थी। वह तरावड़ी के रहने वाले हैं। प्रशासन कहता है कि नोटिस दिया हुआ है, लेकिन कोई अधिकारी नोटिस की कॉपी तो दिखा दे। प्रशासन कहता है कि सात दिन पहले नोटिस दिया गया है, लेकिन उस नोटिस को कोई तो रिसीव करता।

DTP आरएस भट ने बताया कि प्रशासन की तरफ से होटल से सामान निकालने के लिए एक घंटे का समय दिया गया था, लेकिन होटल के मालिक व परिजन प्रशासन के साथ बहस करते रहे। समय निकलने के बाद होटल पर बुलडोजर चला दिया गया। किसी भी स्थिति से निपटने के लिए भारी पुलिस बल तैनात रहा। यह प्रॉपर्टी अवैध बनी हुई थी। जिसके चलते इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया।

ये भी पढ़ें : रिलायंस न्यू एनर्जी लिमिटेड, अमेरिका स्थित कंपनी ‘कैलक्स’ में 20% हिस्सेदारी के लिए 1.2 करोड़ डॉलर का निवेश करेगी

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular