Homeहरियाणाकरनालकल्पना चावला अस्पताल में कोविड स्टाफ का धरना Covid Staff Dharna

कल्पना चावला अस्पताल में कोविड स्टाफ का धरना Covid Staff Dharna

Covid Staff Dharna

इशिका ठाकुर, करनाल:
Covid Staff Dharna : करनाल कल्पना चावला अस्पताल परिसर में नर्सिंग और  टेक्निकल नॉन टेक्निकल कोविड स्टाफ के कर्मचारियों का प्रदर्शन दूसरे दिन भी जारी रहा। बर्खास्त कर्मचारियों ने अस्पताल परिसर में धरना प्रदर्शन करते हुए सरकार और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

सरकार पर लगाया मनमानी का आरोप

Covid Staff Dharna
Covid Staff Dharna

कल्पना चावला मेडिकल अस्पताल के इन कर्मचारियों के समर्थन में आज दूसरे दिन हरियाणा सर्व कर्मचारी संघ के सदस्यों ने भी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया। बर्खास्त कर्मचारियों ने सरकार पर आरोप लगाया कि अस्पतालों में बहुत से नर्सिंग स्टाफ टेक्निकल और नॉन टेक्निकल स्टाफ के पद अभी भी खाली हैं। यदि सरकार चाहे तो इन सभी कर्मचारियों को नौकरी पर बहाल किया जा सकता है, लेकिन सरकार मनमानी कर रही है और बिना किसी सूचना के एक अप्रैल को कार्य पर पहुंचे कर्मचारियों को बाहर कर दिया।

मांग: खाली पदों पर समायोजित किया जाए

कल्पना चावला अस्पताल से बर्खास्त कर्मचारियों ने सरकार से गुहार लगाते हुए कहा कि करनाल में बहुत से पद खाली हैं। बिना स्टाफ के दर्द मरीजों को सहना पड़ रहा है। जबकि कोरोना काल में सभी कर्मचारियों ने अपनी जान की बाजी लगाकर मरीजों की देखभाल की है। इन कर्मचारियों को बहाल किया जाना चाहिए।

Covid Staff Dharna

Read Also : कांग्रेसी विधायक बोले- आम आदमी पार्टी लालच देकर कर रही संपर्क Anirudh Singh Targeted AAP

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular