Homeहरियाणाकरनालसी.एम. फ्लाइंग टीम ने आबकारी विभाग के साथ आहतों पर छापा मारा

सी.एम. फ्लाइंग टीम ने आबकारी विभाग के साथ आहतों पर छापा मारा

इशिका ठाकुर,करनाल:
सी.एम. फ्लाइंग की टीम ने आबकारी विभाग के साथ शहर में बस स्टैंड और सेक्टर-12 में चल रहे आहतों पर छापा मारा। जहां जांच के बाद सामने आया कि दोनों आहते बिना परमिशन के चल रहे थे। आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर ने कार्यवाही करते हुए दोनों आहता संचालकों के खिलाफ मामला दर्ज करने के लिए थाना सिविल लाइन में शिकायत दे दी है और दोनों आहतों को बंद कर दिया है।
बता दें सी.एम फ्लाइंग की टीम को सूचना मिली थी कि शहर में बस स्टैंड पर शराब के ठेके के समीप और सेक्टर- 12 में भी शराब के ठेके के समीप दोनों आहते बिना परमिशन के चल रहे हैं। सी.एम फ्लाइंग के इंस्पेक्टर राजेंद्र की अध्यक्षता में एक टीम का गठन किया गया। जिसमें एस.आई सुखरमपाल, एसआई दिलावर व एएसआई रमेश मौजूद थे।वहीं आबकारी विभाग से इंस्पेक्टर बलबीर व मुकेश भी साथ थे। इस संयुक्त टीम ने पहले बस स्टैंड और फिर सेक्टर-12 स्थित दोनों आहतों पर छापा मारा। जहां दोनों आहते बिना परमिशन के चलते पाए गए। टीम ने दोनों आहतों को बंद करा पुलिस काे शिकायत दे दी है।

लंबे समय से चल रहे थे आहते

CM flying team raided the injured

शहरवासियों का कहना है कि ये दोनों आहते लंबे समय से शहर में चल रहे थे लेकिन इस ओर आबकारी विभाग का कोई ध्यान नहीं था। ऐसे में आबकारी विभाग को चाहिए की वह अन्य जगहों पर चल रहे आहतों की भी जांच करें।
CM flying team raided the injured
वर्जन
सीएम फ्लाइंग की टीम के साथ बस स्टैंड व सेक्टर-12 स्थित आहते पर छापा मारा गया। जहां दोनों आहते बिना परमिशन से चलते पाए गए। दोनों आहता संचालकों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए थाना में शिकायत दे दी है। 
-बलबीर सिंह, इंस्पेक्टर, आबकारी विभाग करनाल।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular