Homeहरियाणाकरनालतरवाड़ी में नौंवी कक्षा की छात्रा ने फंदे पर लटक कर दी...

तरवाड़ी में नौंवी कक्षा की छात्रा ने फंदे पर लटक कर दी जान

इशिका ठाकुर,करनाल:

करनाल के तरवाड़ी में नौंवी कक्षा की छात्रा ने फंदे पर लटककर दी जान, एक ही परिवार में डेढ़ साल में तीसरी मौत, परिजनों ने लगाया तांत्रिक क्रिया करवाने का आरोप, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुँचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की शुरू।

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

Class IX student hanged herself in Tarwadi.
Class IX student hanged herself in Tarwadi.

करनाल के तरावड़ी ऐरिया में रहने वाली एक छात्रा ने फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जान दे दी। छात्रा करनाल के तरावड़ी के राजकीय आदर्श संस्कृत वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में नौंवी कक्षा में पढ़ती थी। मिली जानकारी के अनुसार छात्रा 15 वर्षीय छात्रा घर पर अकेली थी, उसके पिता जगबीर दिहाड़ी-मजदूरी करते हैं, वह काम पर गए हुए थे और माता भी खेत में काम करती हैं। जब परिवार के सदस्यों ने घर पर आकर देखा तो उनकी बेटी एक कमरे में पंखे से बंधी चुनी से लटकी हुई थी।

परिजनों ने तुरंत इसकी सूचना तरावड़ी थाना पुलिस और एफ.एस.एल. टीम को दी गई। पुलिस मौके पर पहुंची और एफ.एस.एल. की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। पुलिस की देखरेख में पंखे से लटके शव को नीचे उतारा गया। छात्रा की मौत के बाद आसपास के क्षेत्र में मातम फैल गया। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था।

परिवार में पहले भी आत्महत्या करने का मामला

Class IX student hanged herself in Tarwadi.
Class IX student hanged herself in Tarwadi.

तरावड़ी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर संदीप सिंह भी पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मैडिकल कॉलेज में भिजवा दिया है। एफ.एस.एल. की टीम ने भी साक्ष्य जुटाए। उन्होंने बताया कि शव का पोस्टमार्टम बोर्ड द्वारा कराया जाएगा। परिजनों की शिकायत पर परिवार के लोगो पर ही मामला दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जा रही है। परिवार में पहले भी आत्महत्या करने का मामला सामने आ चुका है।

घर में दो सदस्यों ने भी इसी तरह की थी आत्महत्या :- बता दें कि डेढ़ साल में एक ही परिवार में यह तीसरी मौत है। इससे पहले भी घर के ही दो सदस्यों ने फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली थी। जानकारी देते हुए मृतक के पिता जगबीर ने बताया कि कुछ माह पहले भी उसकी बड़ी बेटी 17 वर्षीय ममता ने भी फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी थी। इसके बाद उसके भाई ताराचंद के बेटे 20 वर्षीय अशोक भी फंदे पर लटका हुआ मिला था। उन्होंने बताया कि उन्हीं के परिवार ने उन पर तांत्रिक क्रिया करवाई हुई थी, जिससे उनके घर में यह तीसरी मौत है, और तीनों मौत फांसी के फंदे पर लटककर ही हुई। उन्होंने बताया कि तीन मौतों के अलावा उनकी एक ओर बेटी भी तांत्रिक क्रिया के चलते दिगामी तौर पर परेशान हैं।

ये भी पढ़ें : एम.बी.बी.एस. विद्यार्थियों ने निकाला रोष मार्च

ये भी पढ़ें : आरपीएस स्कूल में प्रतियोगिताओं के विजेता विद्यार्थियों को किया सम्मानित

ये भी पढ़ें : रोड़ रोलर से कुचलने जाने से हुई मौत के मामले में न्याय की गुहार लेकर एसपी से मिलने पहुंचे परिजन

ये भी पढ़ें : अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव पर श्री राम मंदिर के स्टाल पर लगी है भारी भीड़

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular