Homeहरियाणाकरनालकरनाल के नागरिक अस्पताल को स्वास्थ्यमंत्री से सम्मान

करनाल के नागरिक अस्पताल को स्वास्थ्यमंत्री से सम्मान

इशिका ठाकुर, करनाल:
प्रदेश के गृह और स्वास्थ्यमंत्री अनिल विज की ओर से प्रदेश के सभी नागरिकों अस्पतालों में से जिला नागरिक अस्पताल, करनाल को बेहतरीन कार्य करने पर सम्मानित किया गया।

डा. पीयूष शर्मा को स्मृति चिह्न

विज की ओर से हरियाणा मेडिकल काउंसिल ने अंबाला में आयोजित कार्यक्रम में राजीव अरोड़ा एसीएस हेल्थ विभाग, डा. वीना सिंह डायरेक्टर जनरल हेल्थ सर्विस और डा. आरके अनेजा प्रधान हरियाणा मेडिकल काउंसिल की उपस्थिति में जिला नागरिक अस्पताल के प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. पीयूष शर्मा को स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र भेंट किया। आज जिला नागरिक अस्पताल के सभी डाक्टरों एवं स्टाफ सदस्यों द्वारा यह सम्मान मिलने पर खुशियाँ व्यक्त की एवं प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा पीयूष शर्मा का मुंह मीठा करवाकर उन्हें बधाई दी। डा पीयूष शर्मा ने बताया कि हरियाणा मेडिकल काउंसिल की ओर से एक समारोह का आयोजन किया गया था।

तीन अस्पतालों के कामकाज पर मिला सम्मान

प्रदेश भर के सरकारी अस्पतालों का विभिन्न तय मानकों पर खरा उतरने के आधार पर सारे प्रदेश के तीन अस्पतालों को उनकी सेवाओं, सेवाओं की गुणवत्ता, मरीजों एवं अधिकारियों के आंकलन के आधार पर यह सम्मान दिया गया और उन तीन सर्वोतम अस्पतालों में नागरिक अस्पताल करनाल को भी शामिल किया गया। इसी श्रेणी में प्रदेश के दो अन्य सरकारी अस्पताल भी रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार द्वारा हर व्यक्ति को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दिलवाने के लिए जो प्रयास किए जा रहे हैं, उसमें जिला नागरिक अस्पताल का प्रत्येक स्टाफ सदस्य अपना पूरा योगदान दे रहा है।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular