Homeहरियाणाकरनालमुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में करनाल का हो रहा चहुँमुखी...

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व में करनाल का हो रहा चहुँमुखी विकास-मेयर रेणु बाला गुप्ता

इशिका ठाकुर, करनाल:

महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड-4 के कर्ण विहार की मुख्य सडक़ के मरम्मत कार्य का किया शुभारम्भ, अनुमानित 12 लाख रूपये की राशि खर्च करेगा नगर निगम।

वार्ड पार्षद की मांग पर सडक़ का मरम्मत कार्य

Chief Minister Manohar Lal
Chief Minister Manohar Lal

वार्ड नम्बर-4 के बाशिंदो की आवाजाही का मुख्य रास्ता, कर्ण विहार रोड़ के मरम्मत कार्य का महापौर रेणु बाला गुप्ता ने वार्ड पार्षद नीलम नौतना व समाजसेवी भोपेन्द्र नौतना की उपस्थिति में शुभारम्भ किया। इस अवसर पर नगर निगम के कार्यकारी अभियंता सतीश शर्मा तथा कनिष्ठ अभियंता सोहन सिंह मौजूद रहे।
महापौर ने बताया कि गत दिनो मेरठ रोड चौड़ीकरण प्रोजेक्ट पर काम होने के कारण इस रूट की ट्रैफिक कर्ण विहार रोड से होकर गुजरती थी। भारी आवाजाही होने के कारण यह सडक़ क्षतिग्रस्त हो चुकी थी, जिससे स्थानीय निवासियों को दिक्कत का सामना करना पड़ा रहा था। उन्होंने बताया कि वार्ड पार्षद की मांग पर इस सडक़ का मरम्मत कार्य करवाने के लिए इसका एस्टीमेट तैयार किया गया था। तथा टैण्डर लगाकर एक एजेंसी को इसका वर्क अलॉट किया गया।

उन्होंने बताया कि उपरोक्त कार्य पर अनुमानित 12 लाख रूपये की राशि नगर निगम द्वारा खर्च की जाएगी और यह कार्य चालू माह में ही पूरा कर लिया जाएगा। मरम्मत कार्य पूरा होने से वार्ड के लोगों को सुविधा मिलेगी और यातायात सुगम होगा।

निगम इंजीनियरों को भी दिए निर्देश

महापौर ने मौके पर मौजूद नागरिकों को विकास कार्य शुरू होने पर बधाई दी और कहा कि वे कार्य की वे स्वयं भी देखरेख करें, ताकि गुणवत्ता को लेकर कोई कमी ना हो। उन्होंने निगम इंजीनियरों को भी निर्देश दिए कि काम में गुणवत्ता रखी जाए, लापरवाही बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी और कार्य को समय पर पूरा करें।

इस मौके परअन्य गणमान्य व्यक्ति रहे मौजूद

इस मौके पर हरनंदी देवी, सरदार सतनाम सिंह, सुरेश राणा, राजीव मलिक, धर्मपाल, बबलू, बलवान मलिक, अजीत, सोनू, नवीन शर्मा, सरदार नीटा तथा अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : 1 से 30 सितंबर तक मनेगा पांचवा राष्ट्रीय पोषण माह

 

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular