Homeहरियाणाकरनालकांग्रेस को कैसे खत्म करें ये चिंतन शिविर का विषय: अशोक तंवर

कांग्रेस को कैसे खत्म करें ये चिंतन शिविर का विषय: अशोक तंवर

इशिका ठाकुर, करनाल:
करनाल पहुंचे आप पार्टी नेता अशोक तंवर ने भाजपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। चिंतन शिविर पर कहा कि कांग्रेस चिंतन शिविर में इस विषय पर बात करेगी कि कांग्रेस को कैसे खत्म किया जाए।

बचपन और जवानी कांग्रेस को दी

camp-on-how-to-end-the-congress
camp-on-how-to-end-the-congress

इसके बाद उनसे पूछे कांग्रेस के चिंतन मंथन शिविर को लेकर क्या कहेंगे के सवाल पर अशोक तंवर ने कहा कि हमने अपना बचपन जवानी सब कुछ तो कांग्रेस को दे दिया, लेकिन उन चीजों की कोई कीमत नहीं है वहां। वहां तो इस बात का चिंतन होगा कि कांग्रेस को खत्म कैसे करें। खत्म करने में लगे है। मोदी के आगे हाथ जोड़ो जेल में जाने से बचो और कांग्रेस को खत्म करो। आज उसी का चिंतन मंथन होगा। बहुत से लोग आज भी नहीं पहुंचे हैं।

कांग्रेस को जनता से सरोकार नहीं

camp-on-how-to-end-the-congress
camp-on-how-to-end-the-congress

कांग्रेस को प्रदेश की जनता से लोगों के मुद्दे से कोई सरोकार नहीं है। सब अपनी रोटियां सेकने में लगे है। कांग्रेस नीचे की तरफ जा रही है। उन्होंने कहा कि प्रभारी कह रहे हैं कि किसी ने राज्यसभा में गड़बड़ करी। एक-दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप कर रहे है। कांग्रेस और कांग्रेस के लोगों की आत्मा मर चुकी है, उनका जमीर मर गया है, अब उनमें लड़ने की क्षमता नहीं बची है। कांग्रेस में दिल, दिमाग और माल सब जगह से बईमान लोग इक्कठे हो रहे हैं। कुलदीप बिश्नोई पर उन्होंने कहा कि उनकी तो भाजपा से सेटिंग हो गई है।

ये भी पढ़ें : कार्तिकेय शर्मा की जीत को लेकर समस्त ब्राह्मण समाज के लोगों ने मुख्यमंत्री का किया धन्यवाद

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular