Homeहरियाणाकरनालएंटी आटो थैफट टीम को मिली बड़ी कामयाबी

एंटी आटो थैफट टीम को मिली बड़ी कामयाबी

  • चोरीशुदा 06 मोटरसाईकिल की बरामद
    इशिका ठाकुर,करनाल :
    करनाल की एंटी आटो थेफट टीम इन्चार्ज उप-निरीक्षक रोहताश सिंह को दो मोटर साईकिल चोरों के संबंध में सुचना प्राप्त हुई, सुचना मिलते ही उन्होंनें अपनी टीम के साथ कैथल – करनाल मार्ग पर मंजुरा बस अड्डे के पास नाकाबंदी की और दौराने नाकाबंदी दोनों आरोपीयों। अमन पुत्र रामचन्द्र वासी वार्ड नं0-11 सैनी मौहल्ला पुण्डरी, थाना पुण्डरी कैथल और कृष्ण कुमार उर्फ सीनू पुत्र रघुबीर वासी चीमा कालोनी पुण्डरी, जिला कैथल को गिरफतार किया। आरोपीयों से बरामद मोटर साईकिल आरोपीयों द्वारा थाना शहर करनाल के क्षेत्र से चोरी की गई थी।

चोरी की वारदातों का खुलासा

पुलिस पुछताछ पर आरोपीयों ने 05 अन्य मोटरसाईकिल चोरी की वारदातों का खुलासा किया जो पुलिस टीम द्वारा आरोपीयों की निशानदेही पर उनके बताए गए स्थान से बरामद की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपीयों ने इन में से दो मोटर साईकिल थाना शहर करनाल क्षेत्र से व एक मोटर साईकिल थाना मुनक क्षेत्र से और एक मोटर साईकिल थाना सै0-32/33 के क्षेत्र चोरी की थी। इसके अलावा आरोपीयों से बरामद दो अन्य मोटर साईकिल इनके द्वारा जिला कुरूक्षेत्र व जिला कैथल से चोरी की गई थी, जिनके संबंध में संबंधीत जिलों की पुलिस को सुचना दे दी गई है।

आरोपीयों को गिरफतार करने में मिली सफलता

इस संबंध में जानकारी देते हुए उप-निरीक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि बिती शाम उन्हें आरोपीयों के संबंध में सुचना प्राप्त हुई थी, जिसपर उनकी टीम ने अपने विवेक व बुद्विमता का परिचय देते हुए योजनाबद्व तरीके से कार्य किया और दोनों आरोपीयों को गिरफतार करने में सफलता हासिल की। उन्होंने बताया कि जांच में सामने आया है कि आरोपी अमन एन.डी.पी.एस. के मुकदमें में व आरोपी कृष्ण घरेलू चोरी के मामले में पहले भी गिरफतार होकर जेल जा चुके हैं। जिन मामलों में आरोपी अभी जमानत पर जेल से बाहर आए हुए हैं। उन्होंने बताया कि आरोपीयों से पूछताछ कर पता लगाया जाएगा कि उनके साथ ओर कौन इन वारदातों में शामिल था और वे किसको यह चोरीशुदा मोटर साईकिलें बेचते थे औरे आज दोनो आरोपीयों को माननीय अदालत के सामने पेशकर जिला जेल करनाल भेजा जाएगा।

ये भी पढ़ें : संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की हुई मौत

ये भी पढ़ें :अवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार

ये भी पढ़ें : पांच दिवसीय शहीदे आजम सरदार भगत सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट का दूसरा दिन

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular