Homeहरियाणाकरनालशहीद डीएसपी सुरेंद्र मांजू के परिजनों से मिलने पंहुचे एडीजीपी

शहीद डीएसपी सुरेंद्र मांजू के परिजनों से मिलने पंहुचे एडीजीपी

इशिका ठाकुर, कुरुक्षेत्र:
शहीद डीएसपी सुरेंद्र मांजू के निवास स्थान पर एडीजीपी अंबाला रेंज और एआईजी वेलफेयर पुलिस हेडक्वाटर पंहुचे। आधिकारियों ने परिजनों को ढाढ़स बंधाया और सहायता का भरोसा दिलाया।

दिलाया हर मदद मुहैया कराने का भरोसा

वीरवार को अंबाला रेंज एडीजीपी श्रीकांत जाधव और एआईजी वेलफेयर पुलिस हेडक्वाटर राजीव देशवाल ने शहीद डीएसपी सुरेन्द्र मांजू के निवास सेक्टर-4 कुरुक्षेत्र पर शहीद के परिजनों से मुलाकात की। गौरतलब है कि कुरुक्षेत्र निवासी श्री सुरेन्द्र मांजू जिला नुंह में तावडू खंड के उपपुलिस अधीक्षक नियुक्त थे। 19 जुलाई 2022 को वह अपना कर्तव्य निर्वहन करते हुए डयूटी के दौरान शहीद हो गये थे। वीरवार को अम्बाला रेंज एडीजीपी श्रीकांत जाधव और एआईजी वेलफेयर पुलिस हेडक्वाटर राजीव देशवाल ने शहीद डीएसपी सुरेन्द्र मांजू के निवास सेक्टर-4 कुरुक्षेत्र पर शहीद के परिजनों से मुलाकात करके उनको ढाढ़स बंधाया।

adgp-meet-families-of-martyr-dsp
adgp-meet-families-of-martyr-dsp

बोले- शहीद डीएसपी सुरेंद्र पर गर्व

परिजनों से मुलाकात के दौरान अधिकारियों ने शहीद के परिजनों को भविष्य में हर तरह की सहायता करने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि पुलिस विभाग को शहीद डीएसपी सुरेन्द्र मांजू पर गर्व है। वह ईमानदारी और लग्न से अपना कर्तव्य निर्वहन करते हुए व भारत मां की सेवा करते हुए प्रभु चरणों में विलीन हो गए। उन्होंने उनके परिजनों को हौंसला देते हुए कहा कि आपको शहीद की शहादत पर गर्व होना चाहिए, अफसोस नहीं । पुलिस विभाग भी शहीद की शहादत को हमेशा याद रखेगा । डीएसपी पुलिस विभाग की रीड की हड्डी होती है और इस तरह से एक डीएसपी का चला जाना पुलिस विभाग के लिए बडी हानि है ।

परिजनों को सौंपा 65 लाख का चेक

शहीद डीएसपी सुरेन्द्र मांजू के परिजनों से मिलने पंहुचे एडीजीपी श्रीकांत जाधव और एआईजी वेलफेयर पुलिस हेडक्वाटर राजीव देशवाल, पुलिस अधीक्षक कुरुक्षेत्र सुरेन्द्र सिंह भौरिया, एचडीएफसी बैक की और से रितेश जिंदल, विपिन गुप्ता, गुरप्रीत सिंह हांडा ने शहीद के परिजनों को बैंक की ओर से 65 लाख रुपये की बीमा राशि का चेक सौंपा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular