Homeहरियाणाकरनालचोरी के दो-पहिया वाहन सहित आरोपी गिरफतार

चोरी के दो-पहिया वाहन सहित आरोपी गिरफतार

प्रवीण वालिया,करनाल :

करनाल पुलिस की सी.आई.ए-1 टीम की एंटी आटो थेफट शाखा द्वारा इन्द्री रोड़, करनाल पर नाकाबंदी के दौरान आरोपी अमन पुत्र विजयपाल, मंगल कालोनी, चांद सराय, करनाल को चोरी की मोटर साईकिल सहित गिरफतार किया गया।

एक ओर दो पहिया वाहन चोरी की वारदात का खुलासा

पुलिस पुछताछ पर आरोपी ने एक ओर दो पहिया वाहन चोरी की वारदात का खुलासा किया, पुलिस टीम द्वारा आरोपी की निशानदेही पर उसे भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी द्वारा इनमें से एक वाहन थाना रामनगर क्षेत्र से चोरी किया गया था और दूसरा थाना शहर करनाल के क्षेत्र से चोरी किया गया था। जिनके संबंध में पहले से ही शिकायतकर्ताओं की शिकायत पर संबंधीत थानों में मामले दर्ज हैं।

इस संबंध में जानकारी देते हुए एंटी आटो थेफट टीम के इन्चार्ज उप-निरिक्षक रोहताश सिंह ने बताया कि आरोपी डुप्लीकेट चाबी से वाहन का लाक खोलने के बाद उसका स्विच निकाल कर उसे स्टार्ट कर चोरी की वारदात को अंजाम देता था। उन्होंने बताया कि आरोपी पहले भी चोरी के मामले में जेल जा चुका है, उनकी टीम द्वारा आरोपी के कब्जे से चोरीशुदा एक एक्टीवा और एक मोटर साईकिल बरामद की गई है। श्री रोहताश सिंह ने बताया कि आरोपी को आज दिनांक 2.12.2022 को माननीय अदालत के सामने पेशकर अदालत के आदेशानुसार जिला जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें :रेडक्रॉस भवन में मनाया विश्व एड्स दिवस

ये भी पढ़ें : मंगल सैन आडीटोरियम में आयोजित नूरानी सिस्टर्स के कार्यक्रम में कलाकारों ने बनाई अपनी जगह

ये भी पढ़ें : करनाल रोडवेज डिपो के 2 रूट पर हुई ई टिकटिंग शुरू

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular