Homeहरियाणाकरनालदो बाइकों की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो...

दो बाइकों की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई है

इशिका ठाकुर,करनाल:
करनाल जिले में गुरुवार देर रात गांव बालू के पास दो बाइकों की टक्कर हो जाने से एक युवक की मौत हो गई है। युवक बाइक पर सवार होकर शादी समरोह से घर वापस लौट रहा था। मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज पहुंच कर युवक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया और आगामी जांच शुरू कर दी है।

मजदूरी करके परिवार का कर रहा था पालन पोषण

परिजनों के अनुसार गांव रंबा निवासी 26 वर्षीय सग्गा गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए गया था। गुरुवार रात करीब 10 बजे जैसे वह घर वापस लौट रहा था तो गांव बालू के पास एक बाइक के साथ उसकी बाइक की टक्कर हो गई। इस हादसे में सुधीर गंभीर रूप से घायल हो गया। को राहगीरों की मदद से घायल अवस्था में उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए कल्पना चावला राजकीय मेडिकल कॉलेज में भिजवा दिया। जाँच अधिकारी ने बताया कि सुधीर मजदूरी करके अपने परिवार का पालन पोषण कर रहा था। उसके के तीन बच्चे है। एक बेटी व दो बेटे जो अभी बहुत छोटे है। परिवार में कमाने वाला एकमात्र सुधीर ही था।

a-young-man-has-died-after-two-bikes-collided
a-young-man-has-died-after-two-bikes-collided

परिजनों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज

जांच अधिकारी प्रवीन कुमार ने बताया कि गांव बालू के पास एक बुलेट बाइक की टक्कर लगने से सुधीर नाम के युवक की मौत हो गई। परिजनों के बयान के आधार पर शिकायत दर्ज करके बुलेट चालक के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है। शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया गया है।

ये भी पढ़ें :सड़क सुरक्षा अभियान के तहत राजकीय महाविद्यालय महेंद्रगढ़ में हुआ कार्यक्रम

ये भी पढ़ें :  अंतरराष्ट्रीय गीता महोत्सव 2022 के हर पहलु की प्रधानमंत्री ने ली फीडबैक :सांसद नायब सिंह सैनी

ये भी पढ़ें : साइबर ठगों ने महिला के अकाउंट से निकाले 99980 रुपये

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular