Homeहरियाणाकरनालसंदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की हुई मौत

संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की हुई मौत

इशिका ठाकुर,करनाल :

गांव औंगद में संदिग्ध परिस्थितियों में एक युवक की मौत हो गई। युवक खेत में मजदूरी करता था। परिजनों का आरोप है कि खेत में काम पर गए युवक के साथ मारपीट की गई। जिस कारण उसकी मौत हो गई। परिजनों ने प्रशासन से मामले की जांच कर कार्रवाई की मांग की है। युवक के शव का बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार गांव औंगद निवासी अनिल (25) किसान के खेत में करीब एक साल से मजदूर था। बताया जा रहा है कि वह कल खेत में काम पर गया था। दोपहर को वह चोटिल हालत में गांव में मंदिर के पास पड़ा मिला। परिजनों ने उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि खेत में काम पर उसके साथ मारपीट की गई है। जिसके कारण अनिल की मौत हो गई।

दो साल पहले हुई थी शादी

मृतक के भाई सेठी ने बताया कि उसके भाई अनिल की शादी दो साल पहले ही हुई थी। उसका एक साल का बेटा है। जिसे अभी पिता का ठीक से प्यार भी नहीं मिला था। प्रशासन से उनकी मांग है कि उसके परिवार को इंसाफ दिया जाए।

आरोप : काम पर लेट जाने कारण की मारपीट

परिजनों ने बताया कि करीब एक साल से अनिल खेत में मजदूर के रूप में काम कर रहा था। कुछ दिन पहले अनिल के चाचा का निधन हो गया था। रिश्तेदारों का आन-जाना लगा हुआ था। अनिल के पास काम के लिए फोन आ रहे थे। अनिल कल काम पर थोड़ लेट हो गया। खेत में काम पर ल्ेट होने के कारण उसके साथ मारपीट की गई और उसे दोपहर को मंदिर के पास छोड़कर चले गए। उपचार के लिए उसके अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

थाना निसिंग प्रभारी अजैब सिंह ने बताया कि कल उन्हें सूचना मिली थी एक युवक की मौत हो गई है। सूचना के बाद उनकी टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई शुरू कर दी। बोर्ड द्वारा युवक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। जांच में जो सामने आएगा उचित कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें :अवैध हथियार व दो जिंदा रौंद के साथ एक गिरफतार

ये भी पढ़ें : पांच दिवसीय शहीदे आजम सरदार भगत सिंह फुटबॉल टूर्नामेंट का दूसरा दिन

ये भी पढ़ें : जिला मुख्यालय पर आयोजित गीता महोत्सव प्रोग्राम में सूरज स्कूल बलाना की पिहू ने मचाया धमाल

ये भी पढ़ें : हकेवि में विज्ञान और अनुसंधान के परिप्रेक्ष्य में नैतिकता पर विशेषज्ञ व्याख्यान आयोजित

Connect With Us: Twitter Facebook
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular