Homeहरियाणाकरनालकरनाल से एक और रिश्वतखोर लाइन मैन गिरफ्तार

करनाल से एक और रिश्वतखोर लाइन मैन गिरफ्तार

इशिका ठाकुर, करनाल:

करनाल तमाम दावों के बावजूद रिश्वतखोरी के मामले थमने के नाम नहीं ले रहे। इसी कड़ी में मंगलवार शाम को करनाल विजिलेंश टीम द्वारा पुराने मीटर के बकाया बिल को एडजस्ट करने के एवज में 25 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। विजिलेंस टीम द्वारा आरोपी लाइनमैन से पूछताछ की जा रही है। आज यानी बुधवार को आरोपी लाइनमैन को अदलत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा।

25 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए लाइनमैन गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार आरोपी सोनू लाइनमैन गांव पनौडी का रहने वाला है और गांव अरायपुरा के सब डिविजन में कार्यरत है। आरोपी लाईनमैन ने बिजली बिल को एडजस्ट करवाने के नाम पर 62 हजार रुपए की मांग की थी। लेकिन बाद में 25 हजार रुपए में सौदा हुआ था। देर शाम विजिलेंस टीम ने आरोपी को उसके घर गांव पनौडी से पैसे लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार किया।

जानकारी देते विजिलेंस इंस्पेक्टर सचिन ने बताया कि उनके पास शिकायत आई थी, जिसमें बताया गया कि घरौंडा क्षेत्र में एक प्रापर्टी की खरीद की गई थी। इस पर पहले मीटर लगा हुआ था और वह लगातार बंद पड़ा था। मीटर का बकाया बिल एडजस्ट करने और नया मीटर लगाने के लिए शिकायतकर्ता ने लाइनमैन सोनू से संपर्क किया। आरोप है कि इसके लिए लाइनमैन की ओर से पहले 62 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। शिकायतकर्ता ने बताया कि उन्होंने लाइनमैन के समक्ष इतनी रिश्वत देने में असमर्थता भी जताई और फिर 25 हजार रुपए की डील हुई।

पीड़ित की शिकायत के आधार पर विजिलेंस की टीम ने योजना बनाकर कार्रवाई को अंजाम देते हुए आरोपित लाइनमैन को उसके घर से पैसें लेते हुए रंगे हाथो गिरफ्तार कर लिया। आज आरोपी को अदालत में पेश कर पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular