Homeहरियाणाकरनालमोटरसाइकिल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

मोटरसाइकिल चोरी करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

इशिका ठाकुर,करनाल:

जिला पुलिस करनाल की एंटी ऑटो व्हीकल थेफ्ट टीम इंचार्ज उप निरीक्षक रोहतास की अध्यक्षता में टीम द्वारा मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के कब्जे से अलग-अलग मुकदमों में चोरीशुदा छह मोटरसाइकिलें बरामद की गई हैं। टीम द्वारा  आरोपी 1. अजय उर्फ काजा पुत्र शमशेर वासी टिकड़ा कॉलोनी नजदीक बालाजी मंदिर फूसगढ रोड करनाल 2. लव कुमार उर्फ रवि पुत्र मामचंद वासी गांव रसूलपुर जिला करनाल 3. कृष्ण गोपाल उर्फ साहिल पुत्र पवन कुमार वासी गांव कादराबाद जिला करनाल व 4. करण सिंह पुत्र रामफल वासी गांधीनगर जिला करनाल* को चोरी की मोटरसाइकिलों सहित इंद्री रोड से विश्वसनीय सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

आरोपियों के कब्जे से चोरीशुदा छह मोटरसाइकिल बरामद

आरोपियों से पूछताछ में आरोपियों द्वारा थाना शहर, थाना सिविल लाइन व थाना इंद्री के एरिया से मोटरसाइकिल चोरी की कुल छह वारदातों को अंजाम देने बारे खुलासा हुआ। *जिस पर आरोपियों के कब्जे से छह मुकदमों की चोरीशुदा छह मोटरसाइकिलें बरामद की गई।* जांच में खुलासा हुआ कि आरोपी अजय उर्फ काजा व लव कुमार उर्फ रवि अलग-अलग मोटरसाइकिल चोरी करते थे और आरोपी कृष्ण गोपाल व करण सिंह दोनों मिलकर एक साथ मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे।

आरोपी प्राय ऐसी जगह से मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते थे, जिस पार्किंग में या मोटरसाइकिल खड़ी करने वाली किसी अन्य जगह पर कोई भी व्यक्ति देखरेख करने वाला नहीं होता था। जांच में यह भी खुलासा हुआ कि सभी आरोपी विभिन्न प्रकार का नशा करने के आदी हैं और नशा पूर्ति के लिए रुपए कमाने के लिए मोटरसाइकिल चोरी की वारदातों को अंजाम देते हैं। आरोपी अजय व करण दोनों आदतन अपराधी हैं आरोपियों के खिलाफ पहले भी चोरी करने से दो-दो मामले दर्ज हैं और इन मामलों में आरोपी फिलहाल जेल से जमानत पर बाहर चल रहे थे। आरोपियों को आज पर पेश अदालत करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

 

ये भी पढ़ें : प्रदर्शनी में गुरु नानक देव जी से बाबा बंदा बहादुर जी तक का इतिहास
ये भी पढ़ें : हरियाणा-पंजाब सहित कई राज्यों में क्यों हुई बिजली गुल, गहराएगा संकट, ये हैं कारण
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular