Homeराज्यहरियाणाकरनाल: कायाकल्प टीम ने किया जिला नागरिक अस्पताल का निरीक्षण

करनाल: कायाकल्प टीम ने किया जिला नागरिक अस्पताल का निरीक्षण

प्रवीण वालिया, करनाल:
जिला नागरिक अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की राज्य स्तरीय कायाकल्प टीम द्वारा निरीक्षण किया गया। प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. पीयूष शर्मा ने टीम का अस्पताल में पहुंचने पर स्वागत किया। टीम में सोनीपत स्वास्थ्य विभाग से डिप्टी सीएमओ डा. आर्दश शर्मा, डीएमएस डा. गिन्नी लाम्बा, डीएमएस डा. संदीप लठवाल, आईसीएन बिमला व आईसीएन सुमन मौजूद थे। कायाकल्प की टीम द्वारा अस्पताल के ट्रामा सैंटर, ओपीडी ब्लाक, लैब, ओपीडी, लेबर रूम सहित सभी फलोर का गहनता से निरीक्षण किया गया। अपने निरीक्षण के दौरान कायाकल्प की टीम द्वारा अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मचारियों से कई सवाल किए। टीम द्वारा चिकित्सा प्रबंधों का बारीकी से जायजा लिया गया। जिला नागरिक अस्पताल के प्रधान चिकित्सा अधिकारी डा. पीयूष शर्मा ने बताया कि आज अस्पताल में कायाकल्प की टीम द्वारा निरीक्षण कर स्वास्थ्य प्रबंधों का जायजा लिया गया है।

उन्होंने बताया कि जिला नागरिक अस्पताल का प्रत्येक कर्मचारी पूरी जिम्मेदारी के साथ अपनी ड्यूटी कर रहा है। टीम द्वारा अस्पताल में स्वास्थ्य प्रबंधों को सराहा गया है।
 उन्होंने कहा कि सामान्य अस्पताल में इस बात का पूरा ध्यान रखा जाता है कि आने वाले किसी भी मरीज को किसी भी तरह की कोई परेशानी न हो और उसे बेहतर स्वास्थ्य लाभ मिल सके। इसके साथ ही अस्पताल की सेवाओं को और अधिक बेहतर बनाने के प्रयास हमेशा जारी रहेंगे। पीएमओ डा. पीयूष शर्मा ने उम्मीद जताई कि राज्यस्तरीय कायाकल्प की टीम के इस निरीक्षण में जिला नागरिक अस्पताल आवश्यक अंक लेकर सफलतापूर्वक इस स्तर को प्राप्त करेगा। इस मौके पर जिला नागरिक अस्पताल से डीएमएस डा. रजनीश गर्ग, आरएमओ डा. रविन्द्र संधू, क्वालिटी मैनेजर नरेंद्र कौर, मैटरन श्रीमती सरोज व आईसीएन आरती मौजूद थे।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments