HomeहरियाणाकरनालKarnal Letest News करनाल रेलवे स्टेशन को जंक्शन बनाया जाये, संजय भाटिया...

Karnal Letest News करनाल रेलवे स्टेशन को जंक्शन बनाया जाये, संजय भाटिया ने संसद में उठाई आवाज

Karnal Letest News

करनाल से यमुनानगर रेलवे लाइन बिछाने के कार्य को भी जल्दी शुरू करवाने के लिए रेल मंत्री से किया आग्रह
प्रवीण वालिया, करनाल :
लोकसभा सांसद संजय भाटिया ने आज करनाल की जनता की आवाज को संसद में पूरे जोर से उठाया। उन्होंने संसद के माध्यम से केंद्रीय रेल मंत्री से अपील की कि करनाल रेलवे स्टेशन करीब 130 साल पुराना स्टेशन है और इसे करनाल की राष्ट्रीय धरोहर के तौर पर भी जाना जाता है, परंतु अभी तक करनाल रेलवे स्टेशन को जंक्शन नहीं बनाया गया है।

Karnal Letest News

उन्होंने कहां की करनाल रेलवे स्टेशन, दिल्ली-चंडीगढ़ का अहम रूट होने के कारण यहां से रोजाना करीब 125 ट्रेनों का आवागमन होता है, जंक्शन ना होने के कारण यहां आधे से ज्यादा ट्रेनों का ठहराव नहीं हो पाता, जिस कारण रोजाना हजारों यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है। उन्होंने माननीय रेल मंत्री जी से कहा कि वह करनाल को जंक्शन बनाकर इस क्षेत्र के लोगों की मांग को पूरा करें।

Karnal Letest News

इसके साथ-साथ सांसद संजय भाटिया ने रेल मंत्री से यह भी मांग की कि करनाल से यमुनानगर को जोड़ने वाली रेलवे लाइन बिछाने का जो बीते वर्ष निर्णय लिया गया था, जिसमे कहा गया था कि इस रेलवे मार्ग को करीब 3-4 वर्ष में पूरा कर लिया जाएगा, इस प्रोजेक्ट में भी ऑब्जेक्शन लगाकर देरी की जा रही है। उन्होंने रेल मंत्री जी से कहा कि इस कार्य में किसी प्रकार का विलंब ना होने दें और इस प्रोजेक्ट को जल्दी पूरा करवाकर करनाल के लोगों की वर्षों पुरानी मांग को पूरा करें।

Karnal Letest News

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular