Homeहरियाणाकरनालगांव अलीपुर खालसा में एक मकान की छत गिरने से व्यक्ति की...

गांव अलीपुर खालसा में एक मकान की छत गिरने से व्यक्ति की मौत

आज समाज डिजिटल, Karnal News :
इशिका ठाकुर,करनाल: गांव अलीपुर खालसा में एक मकान की छत गिरने से एक व्यक्ति की दबने से मौत हो गई। जबकि एक महिला व दो बच्चे बुरी तरह से घायल हो गए। घायलों को तुरंत सरकारी अस्पताल में दाखिल कराया गया जहां दोनों बच्चों की हालत चिंताजनक देखकर उन्हें चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई व जांच आरंभ कर दी है। वीरवार की अल सुबह करीब 3:00 बजे गांव अलीपुर में राजवीर शर्मा के मकान की कच्ची छत अचानक ही गिर गई।

हादसे के समय कमरे में सोए हुए थे

हादसे के समय राजवीर उसकी मां सोना देवी व दो भतीजे तनिश व विशाल अंदर कमरे में सोए हुए थे।अचानक छत गिरने की आवाज सुनकर बाहर कमरे में सोई राजवीर के छोटे भाई की पत्नी उठी और उसने अंदर जाकर देखा की छत पूरी गिर गई है और उसके नीचे मां व बच्चे दब गए है। उसने बाहर जाकर शोर मचाया, शोर सुनकर आसपास के लोगो में भगदड़ मच गई ओर घटना स्थल कि ओर दौड़ पड़े। और उन्होंने तत्परता से मिट्टी के नीचे दबे बच्चों को निकालने के लिए प्रयास तेज कर दिए। कड़ी मशक्कत के बाद मलबे के नीचे से राजवीर, उसकी मां सोना देवी वह दोनों बच्चों को बाहर निकाल लिया गया।

घरेलू सामान पूरी तरह से नष्ट

घटना की सूचना पुलिस प्रशासन को दी गई सूचना मिलते ही डायल 112 की गाड़ी मौके पर पहुंच गईं और गंभीर रूप से घायल अवस्था में चारों को घरौंडा के सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने राजवीर को मृत घोषित कर दिया है। मौके पर मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि परिवार में राजवीर उसका एक भाई ओर उनके बच्चे है और दोनों ही किसी फैक्ट्री में मजदूरी का कार्य करते हैं। इनका पूरा मकान कच्चा था, आगे का कुछ ऐसा इन्होंने पक्का करवा लिया था, लेकिन पीछे एक कमरा व बरामदा अभी तक कच्चा ही था। अंदर कच्चे कमरे में राजवीर उसकी मां सोना देवी व दोनों भतीजे सोए हुए थे राजवीर का छोटा भाई नाइट की ड्यूटी पर था। कमरे की छत गिरने से कमरे के अंदर रखा फ्रिज कूलर व अन्य घरेलू सामान पूरी तरह से नष्ट हो गया।

प्रशासन ने किया मौके का मुआयना

अलीपुरा गांव में मकान की छत गिरने की सूचना जैसे ही विधायक हरविंदर कल्याण के निजी सचिव सुरेंद्र भोरिया को मिली उन्होंने तुरंत ही एसडीएम अभयसिंह जांगड़ा से संपर्क किया और एसडीएम ने नायब तहसीलदार इंदर सिंह को मौके का मुआयना करने के लिए भेजा।  प्रशासन के साथ सुरेंद्र भोरिया, मार्केट कमेटी के पूर्व चेयरमैन रमेश बरागी वह काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रशासन ने आश्वस्त किया कि पूरे मामले की फाइल बनाकर उच्च अधिकारियों को भेज दी जाएगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular