HomeहरियाणाकरनालKarnal News 10 साल से बनी 100 से अधिक झुगियां में लगी...

Karnal News 10 साल से बनी 100 से अधिक झुगियां में लगी आग

Karnal News

आग ने छीना करनाल में रह रहे गरीब परिवारों का आशियाना
इशिका ठाकुर, करनाल
बीती रात करनाल के सेक्टर 32 स्थित झोपड़ियों में आग लग गई, जिसमे लगभग 15 झोंपड़ी जल कर राख हो गई। इस हादसे में 2 मोटर साइकिल ओर वहां रह रहे लोगों के घर का सामान जल कर राख हो गया इस का मुआयना करने करनाल एस डी एम गौरव तथा बीजेपी मीडिया कॉर्डिनेटर जगमोहन आंनद मोके पर पहुंचे।


सेक्टर 32 में नरसी विलेज पार्ट वन में जाने वाली सड़क पर करीब 10 साल से 100 से अधिक झुगियां है इसमें अधिकतर बिहार व उत्तर प्रदेश के प्रवासी रहते हैं यह सभी मेहनत मजदूरी करके अपना जीवन यापन करते हैं।
मौके पर पहुंचे करनाल एसडीएम गौरव ने कहा कि आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है अभी तक कोई आग लगने का कारण सामने नही आया है। पीड़ित लोगों की प्रशासन द्वारा हर संभव सहायता की जाएगी उन्होंने कहा कि करनाल की धार्मिक संस्था निर्मल कुटिया की ओर से इनकी झोपड़ीयों का पुनर्निर्माण करना शुरू कर दिया है। इन लोगों को किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं है नहीं आने दी जाएगी।

बीजेपी मीडिया कोऑर्डिनेटर जगमोहन आनंद ने कहा कि आग लगने का कारण बीड़ी सिगरेट या फिर सर्दी में जलाई गई आग ठीक हो सकती है क्योंकि बिजली आदि की व्यवस्था इस क्षेत्र में नहीं है तो चोर सर्किट होने की संभावना नहीं फिर भी आग लगने के कारणों की जांच की जा रही है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब है रात को सो रहे थे तो अचानक बहुत तेज आग चारों तरफ फैल गई और देखते ही देखते उनका सारा सामान तथा झोपड़िया जल राख हो गई। गनीमत ये रही कि भी जान का नुकसान नही हुआ है।

Read Also : Datesheet Of Secondary, Senior Secondary सीनियर सैकेण्डरी की वार्षिक परीक्षाएं 30 मार्च से आरम्भ सैकेण्डरी की वार्षिक परीक्षाएं 31 मार्च से आरम्भ

Read Also : Statement Of DC Mukul Kumar अधिकारी बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को सफल बनाए अधिकारी : मुकुल

Read Also : Statement Of Education Minister सरकार छह वर्ष से चौदह वर्ष की आयु के बच्चों को शिक्षा देने के लिए वचनबद्ध : शिक्षा मंत्री

Read Also : Statement Of Chief Minister Regarding Special Girdawari फसलों के नुकसान की विशेष गिरदावरी का कार्य मार्च में किया जाएगा : मुख्यमंत्री

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular