Homeहरियाणाकरनालकरनाल जैणी नहर से मिला नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव ...

करनाल जैणी नहर से मिला नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव -हत्या कर शव नहर में फेंकने का मामला – पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच की शुरू

आज समाज डिजिटल, Karnal News :
इशिका ठाकुर, करनाल: करनाल जैणी नहर से नग्न अवस्था में व्यक्ति का शव मिला है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मृतक व्यक्ति की पहचान तरावड़ी निवासी धर्मबीर के रूप में हुई। धर्मबीर गत 31 जुलाई से घर से लापता था। तरावाड़ी थाना पुलिस ने 2 अगस्त को परिजनों की शिकायत पर गुमशुदगी का मामला दर्ज किया था। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।

बेरहमी से हत्या कर फेंका शव को नहर में

वीरवार को गांव जैणी के पास स्थित पश्चिमी यमुना नहर से धर्मबीर का शव नग्न अवस्था में बरामद किया गया। शव को देखकर लगा रहा था कि धर्मबीर की पहले बेहरमी से हत्या की गई हत्या करने के बाद उसके शव को नहर में फेंका गया। वीरवार को नहर से बरामद हुए शव की गर्दन को अलग कपड़े से बांधा हुआ था, हाथ को सफेंद कपड़े से बाधा हुआ था, जबकि पांव को लाल कपड़े से बांध रखा था, धर्मबीर की काफी जीब भी बाहर निकली हुई थी। नहर पर शव मिलने की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस, FSL टीम व CIA पुलिस टीम नहर पर ही पहुंची। टीम ने मौके पर साक्ष्य जुटाए।

 

Karnal News/Dead body of a nude person found in the canal 
Karnal News/Dead body of a nude person found in the canal

सोनू पर हत्या की आंशका जताई

परिजनों ने  2 अगस्त को तरावड़ी के दयानगर कॉलोनी निवासी धर्मबीर के भाई ओमबी शिकायत दी उसका भाई शादी शुदा है। 31 जुलाई को शाम करीब 6 बजे तरावड़ी के रहने वाले सोनू उसके भाई को फोन करके तरावड़ी के टी प्वांइट पर बुलाया था, कि करना चलना है। उसके बाद उसके भाई का फोन भी बंद हो गया था। लेकिन वह वापिस नहीं लौटा, मृतक के भाई ने सोनू पर हत्या की आंशका जताई है।

मछुआरों ने देखा शव

जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब साढ़े 9 बजें कुछ मछुआरे गांव जाणी के पास मछली पकड़ रहे थे, जब वह जैणी गांव के पास बने नहर के पुल के पास से मछली पकड़ने गए तो उन्होंने देखा की एक युवका का शव नहर में पड़ा है। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। पुलिस व गोताखोरों की टीम मौके पर पहुंची और शव को बाहर निकाला।

 

Karnal News/Dead body of a nude person found in the canal 
Karnal News/Dead body of a nude person found in the canal

जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा देगी

वहीं इस मामले को लेकर तरावड़ी थाना प्रभारी संदीप ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। वीरवार को धर्मबीर के शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया। परिजनों ने किसी युवक पर हत्या की आंशका जताई है। जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा देगी।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular