Homeहरियाणाकरनालविधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ध्वजारोहण व परेड का करेंगे निरीक्षण: एसडीएम मनदीप कुमार

विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ध्वजारोहण व परेड का करेंगे निरीक्षण: एसडीएम मनदीप कुमार

प्रवीण वालिया, असंध/करनाल :
आजादी के अमृत महोत्सव के तहत जिला स्तरीय स्वतंत्रता दिवस समारोह असंध की नई अनाज मंडी (एक्सटेंशन परिसर) में बड़ी धूमधाम और उत्साह के साथ मनाया जाएगा। इस समारोह में हरियाणा विधानसभा के अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता बतौर मुख्य अतिथि ध्वजारोहण करेंगे तथा परेड का निरीक्षण करेंगे। यह जानकारी एसडीएम मनदीप कुमार ने शुक्रवार को नई अनाज मंडी (एक्सटेंशन) परिसर में स्कूली बच्चों द्वारा मास पीटी शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों के पूर्वाभ्यास का अवलोकन करने उपरांत दी। इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों की टीमों का चयन किया गया। इस अवसर पर उनके साथ जिला शिक्षा अधिकारी राजपाल चौधरी, एआईपीआरओ रघुबीर सिंह मौजूद रहे।

13 अगस्त को असंध अनाज मंडी में होगी फुल ड्रैस रिहर्सल

उन्होंने बताया कि 13 अगस्त को असंध की अनाज मंडी में स्वतंत्रता दिवस समारोह की फुल ड्रैस रिहर्सल होगी, जिसका अवलोकन उपायुक्त अनीश यादव करेंगे। इस मौके पर पुलिस अधीक्षक गंगाराम पुनिया उपस्थित रहेंगे। उन्होंने बताया कि इस समारोह के सफल आयोजन को लेकर सभी अधिकारी अपने-अपने विभाग से संबंधित कार्यों की तैयारी में लगे हुए हैं। उन्होंने बताया कि डीएसपी करनाल विजय देशवाल परेड का नेतृत्व करेंगे।

 

Karnal News/Assembly Speaker Gyanchand Gupta
Karnal News/Assembly Speaker Gyanchand Gupta

पीएसआई गौरव के नेतृत्व में पुलिस की टुकड़ी मार्च पास्ट में होगी शामिल

मार्च पास्ट में भाग लेने वाली टुकड़ियों में पीएसआई गौरव के नेतृत्व में पुलिस की टुकड़ी, पीएसआई रोशनी के नेतृत्व में महिला पुलिस की प्लाटुन, पीएसआई शमशेर के नेतृत्व में होमगार्ड के जवानों की प्लाटुन, कंमाडर सचिन शर्मा के नेतृत्व में एनसीसी एयर विंग करनाल की प्लाटुन, कमाण्डर अमनदीप सिंह के नेतृत्व में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय असंध की एनसीसी प्लाटुन, कमांडर सूर्यप्रताप सिंह के नेतृत्व में जेपीएस अकादमी की प्लाटुन, कंमाडर जानवी राणा के नेतृत्व में एमएम पब्लिक स्कूल की स्काउट एंड गाइड प्लाटुन शामिल है।

असन्ध के दिव्यांग बच्चों का सामूहिक नृत्य शामिल

एसडीएम ने बताया कि सांस्कृतिक टीमों में गुरूकुल नीलोखेड़ी का मलखम, दयालसिंह पब्लिक स्कूल करनाल व पार्थ पब्लिक स्कूल घरौंडा का देशभक्ति गीत, राजकीय विद्यालयों करनाल के बच्चों का हरियाणवी नृत्य, गुरू अर्जुन देव कन्या विद्यालय का पंजाबी गिद्दा, मैक्स इंटरनैशनल पब्लिक स्कूल की देशभक्ति पर आधारित कोरियोग्राफी तथा राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय असन्ध के दिव्यांग बच्चों का सामूहिक नृत्य शामिल है। इस मौके पर बीईओ प्रगट सिंह, नायब तहसीलदार प्रवीन कुमार गुप्ता, बीएओ डॉ. राधेश्याम गुप्ता, एसडीओ अनिल दहिया, नपा सचिव रविन्द्र कुमार, बीआरसी सुनील ढुल, गोबिन्द, प्राध्यापक डॉ. भूपेन्द्र मलिक सहित अन्य अधिकारी व कर्मचारी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : जन कल्याण मंच व सनातन धर्म संगठन द्वारा 14 अगस्त को शहर में निकाली जाएगी तिरंगा यात्रा

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular