Homeराज्यहरियाणाकरनाल: समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हुए जजपा नेता इंद्रजीत गोराया

करनाल: समर्थकों सहित कांग्रेस में शामिल हुए जजपा नेता इंद्रजीत गोराया

प्रवीण वालिया,करनाल:
जननायक जनता पार्टी के जननेता इंदरजीत सिंह गोराया आज हजारों समर्थकों के साथ कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष बहन कुमारी शैलजा की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए। लोगों की भीड़ से अभिभूत  कुमारी शैलजा ने कहा  कि वह ऐसे जननेता का पार्टी में स्वागत करती हैं जिसने सत्ता को लात मारकर किसानों व कमेरे व आम लोगों के लिए हमारे साथ संघर्ष में शामिल हुए हैं। इस अवसर पर समाजसेवी और भाजपा नेता साहिल हिदुस्तानी भी कांग्रेस में शामिल हुए।  उन्होंने कहा कि इंद्रजीत गोराया को पार्टी में पूरा मान सम्मान दिया जाएगा।  शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को  गोराया जैसे नेताओं की जरूरत है उन्होंने कहा कि कांग्रेस जनों को चाहिए कि इस प्रकार के नेताओं को अधिक से अधिक पार्टी में जोडऩे का कार्य करें। शैलजा ने कहा कि आज बैठकों का समय नहीं है। बल्कि लोगों के बीच जाकर संघर्ष करने का समय है। उन्होंने प्रदेश के माहौल की चर्चा करते हुए कहा कि मौजूदा सरकार किसानों का गला घोटने का कार्य कर रही है।
सरकार ने नया कानून बनाकर डीसी को जमीन अधिग्रहण के अधिकार दे दिए हैं और डीसी के निर्णय को ही अंतिम निर्णय माना जाएगा। इस अवसर पर सरकार इंद्रजीत गोराया ने कहा कि किसान आंदोलन के चलते उनका जजपा में दम घुट रहा था। उन्होंने कहा कि जजपा आज ताऊ देवीलाल के आदर्शों पर चलने वाली पार्टी नहीं रही। इस पार्टी ने लोकलाज को एक तरफ रखकर सत्ता को गले लगा लिया है। गोराया ने कहा कि  कांग्रेस पार्टी ही एक ऐसी पार्टी है जो महात्मा गांधी, प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू और ताऊ देवी लाल के बताए मार्ग पर चल रही है। कांग्रेस आज किसानों व कमेरे  वर्ग की सबसे बड़ी पार्टी है यही कारण है कि उन्होंने कांग्रेस में शामिल होने का निर्णय लिया है। वह कांग्रेस की अध्यक्ष सोनिया गांधी , राहुल गांधी , प्रियंका गांधी, हरियाणा के प्रभारी विवेक बंसल तथा प्रदेश अध्यक्ष बहन कुमारी शैलजा के मार्गदर्शन में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का कार्य करेंगे।
इसके साथ उन्होंने कहा कि वह कांग्रेस पार्टी में रहकर किसान व कमेरे वर्ग की लड़ाई लड़ेंगे। इस अवसर पर असंध के विधायक शमशेर सिंह गोगी, नारायणगढ़ विधायक रामकिशन गुर्जर, पूर्व विधायक जसबीर सिंह मलोर, वीरेंद्र राठौड़, राजेश चौधरी, ललित बुटाना, सुरजीत चेयरमैन ,जोगेंद्र नली, राजेंद्र बल्ला, मुनीश प्रवेश राणा,  विक्रम राणा ,अमरजीत पूजम, जतिंदर चोपड़ा , रूप नरूला ,अरुण पंजाबी, जीतराम कश्यप, धर्मपाल गुप्ता ,सतपाल चौहान, पूर्व विधायक बंता राम वाल्मीकि सहित बड़ी संख्या में एक कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे।
SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments