HomeहरियाणाकरनालKarnal Crime News पत्नी ने शादी के 5 साल बाद प्रेमी से...

Karnal Crime News पत्नी ने शादी के 5 साल बाद प्रेमी से करवाई पति की हत्या

आज समाज, करनाल:

Karnal Crime News : हरियाणा के जिले करनाल से हत्या का मामला सामने आया है। जहां पुलिस के जांच के बाद पता चला है कि पत्नी ने ही पति की हत्या करवाई है। मामला करनाल के नीलोखेड़ी का है। जहां नीलोखेड़ी निवासी अमनदीप के हत्यारों का पुलिस ने पता लगा लिया है। पुलिस की जांच में सामने आया है। कि पत्नी रविन्द्र अपने प्रेमी से अपने पति की हत्या करवाई है। वहीं पुलिस ने रविन्द्र समेत अंबाला के 2 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। (Karnal Crime News)

गांव उचाना में करता था काम (Karnal Crime News)

मृतक अमनदीप के पिता गुरजीत सिंह ने बताया कि अमनदीप गांव उचाना में बनी जी-लैब में ग्राफिक डिजाइनर है और रोजाना लैब जाता था। 24 नवंबर को अपनी बाइक पर लैब से घर के लिए निकला, पर घर नहीं लौटा। उसका कहीं भी पता न चलने पर पुलिस को सूचना दी गई। और अगले दिन अमनदीप का शव तरावड़ी के खेतों में पड़ा मिला।

जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद घर वालों को दे दिया। इसके बाद करनाल सीआईए ने जांच की तो जांच में अंबाला के 2 युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उनके बाद मृतक की पत्नी रविन्द्र कौर को भी बुलाया। पुलिस का शक पूछताछ के बाद यकीन में बदल गया। रविवार रात को तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं तीनों को सोमवार को कोर्ट से रिमांड पर लेकर पुलिस मर्डर के पीछे की पूरी कहानी का पता लगाएगी। (Karnal Crime News)

2016 में हुई थी शादी (Karnal Crime News)

करनाल के नीलोखेडी निवासी अमनदीप की शादी वर्ष 2016 में अंबाला निवासी रविन्द्र कौर हुई थी। वहीं दोनों की डेढ़ साल की बेटी है। अमनदीप के परिजनों ने बताया कि उन्हें कभी भी रविन्द्र कौर पर कोई शक नहीं हुआ। क्योंकि उसने कभी उनके सामने ऐसा काम नहीं किया जिससे उस पर शक किया जाए। वह किसी भी काम को करने के लिए पति अमनदीप को साथ ले जाया करती थी। ऐसे में परिवार के किसी भी सदस्य को रविन्द्र कौर पर शक नहीं हुआ।

Also Read : Rohtak PGI Doctors Got Leave After 2 Years लंबे समय के बाद रोहतक पीजीआई के डॉक्टरों को मिली छुट्टी रोस्टर हुआ जारी

Connect With Us:-  Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments