Homeराज्यहरियाणाKanod Manav Seva संघ की हुई बैठक, संघ का लेखा-जोखा पेश

Kanod Manav Seva संघ की हुई बैठक, संघ का लेखा-जोखा पेश

Kanod Manav Seva

HEADLINE :

  • संघ का लेखा-जोखा सभी सदस्यों की सर्वसम्मति से पास

नीरज कौशिक, महेंद्रगढ़ :
Kanod Manav Seva : कानौड मानव सेवा संघ की एक आवश्यक बैठक प्रधान रामजीवन मित्तल की अध्यक्षता में बीती देर शाम श्री रामलीला परिषद में सम्पन्न हुई। इस दौरान संघ के खजांची बसंत गोयल ने संघ का लेखा-जोखा पेश किया। जिसे सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से पास कर दिया।

फालतू खर्च को छोड़कर समाज का हित

बीते वर्ष 2016 में स्वर्गीय लाला हनुमान प्रसाद कसेरा बर्तन वाले द्वारा अपने पौत्र जन्मोत्सव पर संघ को भेंट की गई एम्बुलेंस की सराहना करते हुए संघ के प्रधान रामजीवन मित्तल ने कहा कि समाज के प्रत्येक व्यक्ति को लाला हनुमान प्रसाद से प्रेरणा लेकर अपने घर पर खुशी के समय फालतू खर्च को छोड़कर समाज हित में कुछ सौंपना चाहिए।

धर्म, पुण्य, भलाई के काम

इस बैठक में निर्णय लिया गया कि यह एम्बुलेंस लगभग 6-7 वर्ष पुरानी हो चुकी है, जो अब रोड पर चलने लायक नहीं है। जिसको बेचक लगभग 1 लाख रूपया संघ के खाते में जमा है। इस पैसे को लाला हनुमान प्रसाद की यादगार में उनके नाम पर समाज के किसी धर्म, पुण्य, भलाई के काम में लगा दिया जाए।

इस अवसर पर उपस्थित थे

इस अवसर पर संघ के प्रधान रामजीवन मित्तल, खजांची बसंत गोयल, नरेश चेयरमैन, संदीप, कैलाश शर्मा पाली, नरेश जोशी, सुरेन्द्र बंटी, शिवशंकर अग्रवाल, दीपक अरोदिया, सुशील शर्मा, महेंद्र देवनगर, पवन यादव, भरत खुराना, प्रदीप निम्बेडिया, गुल्लू कपूर, सहित लगभग सभी सदस्य उपस्थित थे।

Kanod Manav Seva

READ ALSO : हिमाचल में केजरीवाल के सामने पहाड़, यहां क्या रहेगा असर Kejriwal in Himachal

READ ALSO : पंजाब बोर्ड ने जारी किया 10वीं-12वीं का शेड्यूल Punjab Board 10th-12th Schedule

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular