Homeराज्यहरियाणाKamlesh Dhanda Inaugurated The Library कमलेश ढांडा ने किया लाइब्रेरी का उद्घाटन

Kamlesh Dhanda Inaugurated The Library कमलेश ढांडा ने किया लाइब्रेरी का उद्घाटन

Kamlesh Dhanda Inaugurated The Library

आज समाज डिजिटल, चंडीगढ़:
हरियाणा के सीएम हाउस पर आज देरशाम मुख्यमंत्री मनोहर लाल की उपस्थिति में महिला एवं बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा ने लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। वैसे तो इस लाइब्रेरी का उदघाटन मुख्यमंत्री मनोहर लाल को करना था, परन्तु महिला दिवस के अवसर को देखते हुए मुख्यमंत्री ने इसका उदघाटन अपनी कैबिनेट की एकमात्र महिला मंत्री कमलेश ढांडा से कराया।

पुस्तकों के साथ उपहार भी रहेंगे लाइब्रेरी में Kamlesh Dhanda Inaugurated The Library

इस अवसर पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने लाइब्रेरी का अवलोकन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस लाइब्रेरी में विभिन्न पुस्तकों के अलावा वे उपहार भी रखे जाएंगे, जो उनको कार्यक्रमों के दौरान भेंट किए जाते हैं। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की भांति वे भी इन सभी उपहारों की नीलामी से मिलने वाली सहयोग राशि से किसी कल्याणकारी कार्य मे योगदान देंगे।

इस धनराशि का सदुपयोग मुख्यमंत्री राहत कोष या अन्य तात्कालिक जरूरत को देखते हुए किया जाएगा। एक प्रश्न के उत्तर में मुख्यमंत्री ने बताया कि वे कीमती उपहारों को स्वीकार नही करते हैं, ये उपहार मात्र वे स्मृति चिह्न हैं जो किसी समारोह में यादगार के लिए दिए गए थे। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के अलावा विभिन्न मन्त्रीगण तथा वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

Kamlesh Dhanda Inaugurated The Library

Read Also : Question Hour Session Of The Assembly मुख्यमंत्री का बीबीएमबी प्रबंधन पर हिमाचल से संबंधित मुद्दों को सुलझाने में सहयोग न करने का आरोप

Read Also : Statement of Dhami and Harish Rawat कोई उदास तो कोई खुश, ये बोले धामी और हरीश रावत

Also Read :  आम बजट दूरगामी एवं ऐतिहासिक : शिक्षा मंत्री कवर पाल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular