Homeहरियाणाकैथल3.5 लाख की अफीम सहित शातिर अंतरराज्जीय नशा तस्कर काबू

3.5 लाख की अफीम सहित शातिर अंतरराज्जीय नशा तस्कर काबू

कैथल (मनोज वर्मा) सीआईए-2 पुलिस की ओर से चीका से बिहार निवासी एक अंतरराज्जीय नशा तस्कर को काबू किया गया है। जिसके कब्जे से करीब 3.5 लाख रुपए मूल्य की 2 किलो 830 ग्राम अफीम बरामद हुई। शातिर तस्कर अस्थाई तौर पर पंजाब में रहते हुए झारखंड से अफीम खरीद कर हरियाणा-पजांब क्षेत्र में नशा स्पलाई करने का अवैध धंधा करता था, जो अपनी पैंट के नीचे दोनों टांगों की पिंडलियों पर टेप कीे मार्फत अफीम बांधे हुए था। शुक्रवार को आरोपी अदालत में पेश किया जाएगा, जिसका नशा तस्करी रैकेट से जुडे अन्य सदस्यों की गिरफ्तारी सहित व्यापक पुछताछ के लिए पुलिस रिमांड हासिल करने का प्रयास किया जाएगा।

डीएसपी सीएडब्ल्यू विवेक चौधरी ने अपने कार्यालय में बुलाई गई प्रैसवार्ता के दौरान बताया कि सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर सोमबीर सिंह की अगुवाई में सहायक उपनिरिक्षक दलशेर सिंह की टीम अपराधियों की धरपकड के लिए सांयकालीन गश्त के दौरान गऊशाला चीका के पास मौजूद थी। पुलिस को सूचना मिली की गोपीपुर बिहार निवासी रणजीत यादव जो झारखंड से अफीम लाकर पंजाब तथा गुहला-चीका क्षेत्र में सप्लाई करने का धंधा करता है। जो आज अफीम को सप्लाई करने के लिए समाना-पटियाला की तरफ जाने के लिए पटियाला रोड चीका पर खडा है।

पुलिस द्वारा पटियाला रोड चीका पर दबिश देकर वहां खडे संदिगध रणजीत यादव को काबू कर लिया गया। एक्जीक्युटिव मजिस्ट्रेट/तहसीलदार गुहला प्रदीप कुमार के समक्ष नियमानुसार कार्रवाई के तहत ली गई तलाशी के दौरान आरोपी के कब्जे से उसकी पैरों की दोनों पिंडलियों पर बंधे 2 अलग-अलग पोलोथिन से करीब 3.5 लाख रुपए मूल्य की 2 किलो 830 ग्राम अफीम बरामद हुई। थाना चीका में मामला दर्ज करके आरोपी को मौके पर पहुंचे सीआईए-2 पुलिस के एएसआई प्रदीप कुमार द्वारा एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत गिरफतार कर लिया गया।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular