Homeहरियाणाकैथलआदर्श आचार संहिता की वजह से पालिका कर्मचारियों की हड़ताल को 22...

आदर्श आचार संहिता की वजह से पालिका कर्मचारियों की हड़ताल को 22 जून तक स्थगित

मनोज वर्मा, कैथल:

नगरपालिका कर्मचारी संघ संबधित सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा की राज्य कमेटी के आह्वान पर पालिका कर्मचारियों की लम्बित मांगो को लेकर व 10 मई को संगठन की शहरी स्थानीय निकाय मंत्री के साथ मीटिंग बेनतीजा रहने पर दो दिवसीय हड़ताल के दूसरे दिन नगरपरिषद कार्यालय में पूरी तरह कामकाज ठप्प रहा। सफाई व दप्तर के सभी कर्मचारी हड़ताल पर रहे। सुबह 9 बजे से परिषद कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने के बाद शाम को 4 बजे कमेटी चौक से चलकर मेन बाजार में प्रदर्शन किया गया।

27 मई को जिला स्तरीय प्रदर्शन में बढ- चढक़र भाग लेंगे कर्मचारी

इसकी अध्यक्षता ब्लॉक प्रधान बिट्टू बहोत ने व मंच संचालन ब्लॉक सचिव विक्की टांक ने किया। नगरपालिका कर्मचारी संघ के राज्य उपमहासचिव शिवचरण, सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के जिला प्रधान जरनैल सिंह, जि़ला सचिव रामपाल शर्मा, वरिष्ठ उपप्रधान जसबीर सिंह, उपप्रधान छज्जू राम, जिला सहसचिव ओमपाल भाल व सीटू के जिला उपप्रधान बसाऊ राम चंदाना ने कहा कि पालिका चुनावों की वजह से आदर्श आचार संहिता लागू होने पर हड़ताल को फिलहाल 22 जून तक स्थगित किया गया है और सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के आह्वान पर 27 मई को होने वाले जिला स्तरीय प्रदर्शन में नगरपालिका कर्मचारी बढ- चढक़र भाग लेंगे।

 

ये भी पढ़ें : घर पर रह रहे किरायेदारों के वेरिफिकेशन में कोताही न बरतें : एसपी, किरायेदारों की पुलिस वैरिफिकेशन हेतु आमजन से अपील।

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular