HomeहरियाणाकैथलPrachi of Mary Gold Public School Won Gold: मैरी गोल्ड पब्लिक स्कूल...

Prachi of Mary Gold Public School Won Gold: मैरी गोल्ड पब्लिक स्कूल की प्राची ने जीता गोल्ड

मनोज वर्मा, कैथल:

 Prachi of Mary Gold Public School Won Gold: मैरी गोल्ड पब्लिक स्कूल की प्राची ने भिवानी में आयोजित राज्य स्तरीय कुराश प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल जीत कर स्कूल और कैथल का नाम रोशन किया है। स्कूल पहुंचने परे स्कूल में ख़ुशी का माहौल बना रहा।( Prachi of Mary Gold Public School Won Gold) प्राची का फूल मालाओं से स्वागत किया गया। प्राची के पिता कुलविंद्र सिंह ने बताया कि, प्राची शुरू से ही खेलों में बहुत रूचि रखती थी । प्राची की कोच सपना ने बताया की, प्राची का चयन 26 मार्च को छत्तीसगढ़ में होने वाली रास्ट्रीय प्रतियोगिता के लिए भी हुआ है। उन्होंने उम्मीद की कि, वो वहां भी अपने स्कूल और शहर का नाम रोशन करेगी।

Read Also: DDP Vikram Singh Arrested Taking Bribe of 5 Lakhs: विजिलेंस टीम ने डीडीपी विक्रम सिंह को 5 लाख रिश्वत लेते किया गिरफ्तार ड्राइवर भी 5000 की रिश्वत सहित काबू

प्राची ने फाइनल मुकाबला फरीदाबाद को हराया Prachi of Mary Gold Public School Won Gold

प्राची ने फाइनल मुकाबला फरीदाबाद को हरा कर जीता है। स्कूल पहुंचने पर स्कूल प्रबंधक सुरेंद्र अरोड़ा, चेयरमैन सतपाल गुप्ता, प्रिंसिपल सरोज अरोड़ा और स्कूल स्टॉफ के साथ साथ विशेष रूप से आमंत्रित प्रदीप क्योडक ने एवं राजीव शर्मा दयोरा ने प्राची को सम्मानित किया और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की।( Prachi of Mary Gold Public School Won Gold) प्राची ने अपनी जीत का श्रेय अपनी दादी सोमा देवी और कोच सपना मैडम को देते हुए कहा कि, मैंने यह गोल्ड दादी के आशीर्वाद और सपना मैडम की मेहनत से ही जीता है।

Read Also: JJP state president Nishan Singh: भाजपा-जजपा सरकार की लोकप्रियता दिन प्रतिदिन बढ़ रही है : निशान सिंह

Read Also: Corona Update Today पिछले 24 घंटे में सामने आए 4,194 नए मामले

Read Also : Statement of Deputy CM पांच राज्यों के चुनावी परिणाम पर बोले डिप्टी सीएम, कहा- कांग्रेस देश से समाप्त

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular