Homeहरियाणाकैथलसिपाही पेपर लीक मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार Police Constable Paper Leak

सिपाही पेपर लीक मामले में 1 आरोपी गिरफ्तार Police Constable Paper Leak

मनोज वर्मा, कैथल:
Police Constable Paper Leak : हरियाणा पुलिस सिपाही पेपर लीक मामले में कैथल पुलिस ने उक्त मामले में 1 आरोपी को गिरफ्तार किया है। उक्त मामले में कैथल पुलिस द्वारा अब तक कुल 74 आरोपी गिरफ्तार कर लिए गए। आरोपी रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

पुलिस अधीक्षक मकसूद अहमद ने बताया कि, तत्कालीन कैथल सीआईए-1 प्रभारी इंस्पैक्टर अमित कुमार की टीम द्वारा 7 अगस्त को माता गेट कैथल के पास से हरियाणा पुलिस सिपाही लिखित परीक्षा लीक करवाने के मामले में संदीप व गौतम दोनो निवासी खापड जिला जींद तथा नवीन निवासी प्यौदा को आंसर-की सहित काबू किया गया था। जिस बारे थाना शहर में मामला दर्ज किया गया था। मामले की गभींरता को देखते हुए मामले की जांच के लिए स्पैशल इन्वैसटिंग टीम (एस.आई.टी) का गठन किया गया था।

Read Also:  गीतांजलि लेडीज क्लब द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन Geetanjali Ladies Club

अब तक कुल 74 आरोपी किए गए गिरफ्तार (Police Constable Paper Leak)

उक्त मामले में कैथल पुलिस द्वारा मामले की जडमूल तक पहुंचते हुए सभी 11 ईनामी आरोपियों सहित कुल 74 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एसपी ने बताया कि, एसआईटी के सदस्य पी.ओ. स्टाफ इंचार्ज इंस्पैक्टर सतबीर सिंह की टीम द्वारा कैथल माता गेट के पास से उक्त मामले में एक अन्य करीब 58 वर्षीय आरोपी चिचडान मोहल्ला कैथल निवासी भान सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया।

पूछताछ के दौरान आरोपी भानसिंह ने कबूल किया कि, उसने आरोपी कैंडिडेट नवीन निवासी प्योदा को 7 अगस्त 2021 को होने वाली हरियाणा पुलिस सिपाही भर्ती परीक्षा पास करवाने के लिए आरोपी संदीप निवासी खापड से मिलवाया था और 13 लाख रुपए में बात की थी। (Latest Kaithal News) गहन पूछताछ के बाद आरोपी रविवार को अदालत में पेश किया गया, जहां से आरोपी न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Read Also: आने वाली पंजाबी फिल्म ‘माँ’ को बनाने के पीछे की कहानी Punjabi Film ‘Maa’

Read Also:  इंस्पायर ह्यूमैनिटी चैरिटेबल ट्रस्ट ने जरूरतमंद बच्चे की किडनी के इलाज के लिए 51000 रुपये का सहयोग किया Donated Rs 51000 For The Treatment Of Child’s Kidney

Connect With Us : Twitter Facebook

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular